+
सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा देश स्तब्ध!

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा देश स्तब्ध!

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा फ़िल्म जगत स्तब्ध है। फ़िल्मों में ज़िंदादिली के लिए पहचाने जाने वाले इस इस अभिनेता उनकी आत्महत्या की ख़बर ने पूरे देश को झकझोर दिया है।

फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा फ़िल्म जगत स्तब्ध है। फ़िल्मों में ज़िंदादिली के लिए पहचाने जाने वाले इस अभिनेता की आत्महत्या की ख़बर ने पूरे देश को झकझोर दिया है। आत्महत्या के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। फ़िल्मों से जुड़े लोगों के अलावा दूसरी हस्तियाँ भी उनके निधन पर शोक जता रहे हैं। 

उनके निधन पर देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शोक जताया है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की अभिनय प्रतिभा का तारीफ़ की और उनके निधन को फ़िल्म जगत के लिए बड़ा नुक़सान बताया।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी सुशांत की राजूपत के निधन पर दुख जताया। केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने ट्वीट किया कि ईश्वर उनके शोकाकुल परिवारजनों और प्रशंसकों को संबल प्रदान करें।अभिनेता रितेश देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख जताया। रितेश ने लिखा कि इतने स्तब्ध हैं कि वह उन्हें शब्दों में बयाँ नहीं कर सकते हैं... बहुत दुखद!

अभिनेता अजय देवगन ने लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत की ख़बर दुखद है... उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदना। उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले।'

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा है, 'मुझे यह बिल्कुल विश्वास नहीं हो रहा है...यह स्तब्ध करने वाला है... एक सुंदर अभिनेता और एक अच्छा दोस्त... यह निराशाजनक है।

आत्मा को शांति मिले, मेरे दोस्त!

परिवार और दोस्तों को ताक़त मिले!

अक्षय कुमार ने लिखा, 'ईमानदारी से इस ख़बर ने मुझे स्तब्ध और अवाक कर दिया है...। उन्होंने आगे लिखा, 'ऐसा प्रतिभाशाली अभिनेता... भगवान उनके परिवार को शक्ति दे प्रदान करे।'

अभिनेता संजय दत्त ने लिखा कि वह सुशांत सिंह राजपूत के निधन की ख़बर सुनकर स्तब्ध हैं।

फ़िल्म अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने लिखा कि एक युवा, प्रतिभाशाली अभिनेता बहुत जल्द चला गया। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। 

क्रिकेटर इरफान पठान ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताया। उन्होंने लिखा कि उनकी आत्महत्या की ख़बर सुनकर मैं स्तब्ध रह गया। उन्होंने ट्वीट किया कि मेरी संवेदनाएँ उनके परिवार के साथ हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व के कप्तान शोएब मलिक ने भी सुशांत सिंह राजपूत कि निधन पर शोक जताया है। शोएब ने लिखा, 'स्तब्ध हूँ, 34 की उम्र जाने की नहीं होती। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे, आप बहुत जल्दी चले गए।'

ग़ौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में बॉलीवुड का रूख किया था। उन्होंने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फ़िल्म में काम किया था। सुशांत उन गिने चुने कलाकारों में आते हैं जिन्होंने टीवी के बाद फिल्मों में भी अच्छी सफलता हासिल की।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें