+
पुलवामा के बाद मोदी की लोकप्रियता 7 फ़ीसदी बढ़ी, सर्वे रिपोर्ट

पुलवामा के बाद मोदी की लोकप्रियता 7 फ़ीसदी बढ़ी, सर्वे रिपोर्ट

टाइम्स नाउ-वीएमआर सर्वे में पाया गया कि पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता 7 प्रतिशत बढ़ गई। 

टाइम्स नाउ-वीएमआर ने पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद किए सर्वेक्षण में पाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता 7 प्रतिशत बढ़ गई। 5 फ़रवरी से 21 फ़रवरी के बीच कराए गए सर्वेक्षण में  52 प्रतिशत लोगों ने कहा कि देश की समस्याओं के समाधान का बेहतर रास्ता नरेंद्र मोदी के पास ही है। लगभग 27 प्रतिशत लोगों ने इस मामले में राहुल गाँधी को बहेतर माना। दूसरी ओर, 7.3 फ़ीसद लोगों ने क्षेत्रीय नेताओं को तरजीह दी। 

इसके पहले जनवरी में कराए गए सर्वेक्षण में नरेंद्र मोदी को 44.4 प्रतिशत लोगों ने पसंद किया था, जबकि कांग्रेस अध्यक्ष के पक्ष में 30 प्रतिशत लोग थे। क्षेत्रीय नेताओं को 13.8 फ़ीसद लोगों ने पसंद किया था। हालाँकि बहुमत नरेंद्र मोदी के साथ था, 43 प्रतिशत लोगों ने माना कि राहुल गाँधी भरोसेमंद विकल्प के रूप में उभरे हैं, जबकि 40 प्रतिशत लोगों ने राहुल को पसंद नहीं किया। 

इसी सर्वे में 40 प्रतिशत लोगों ने कहा कि रोज़गार के मौके पहले से कम है, लेकिन नौकरियों में उतनी कमी नहीं हुई है, जितना कहा जाता है। दूसरी ओर, 24 प्रतिशत लोगों ने कहा कि बेरोज़गारी बहुत बढ़ गई है और सरकार के पास शायद सही आँकड़े नहीं हैं। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें