+
सोनिया-राहुल गांधी की फ्लाइट की भोपाल में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

सोनिया-राहुल गांधी की फ्लाइट की भोपाल में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

तकनीकी खराबी के कारण बेंगलुरु से दिल्ली जा रहे विमान की भोपाल में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के चार्टर्ड विमान की मंगलवार शाम को भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर शाम 7.45 बजे इमरजेंसी लैडिंग कराना पड़ी है। तकनीकी खराबी की वजह से भोपाल में विमान लैंड कराये जाने की चर्चा है।

बता दें, कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी मंगलवार को बेंगलुरु में थे। विपक्षी एकता के लिए बेंगलुरु में आयोजित बैठक में दोनों नेता पहुंचे थे। शुरूआती खबरों के अनुसार बेंगलुरु से दिल्ली वापसी करते हुए विमान में तकनीकी खराबी आयी और इसके बाद आनन-फानन में फ्लाइट की भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर आपातकालीन लैडिंग कराई गई।

खबरों के अनुसार लैंडिंग सुरक्षित तरीके से हो गई है। दोनों नेता भोपाल एयरपोर्ट पर मौजूद हैं। सूचना मिलते ही कांग्रेस के नेताओं का एयरपोर्ट पहुंचने का सिलसिला आरंभ हो गया है।बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी अब इंडिगो एयरलाइंस की रात 9.30 की रेग्यूलर उड़ान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रेशरराइजेशन फेल्याेर के कारण पायलट ने भोपाल एटीसी से विमान की इमरजेंसी लैंडिंग की अनुमति मांगी थी। अनुमति मिलते ही विमान को सुरक्षित तरीके से लैंड कराया गया। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें