+
<b></b>आख़िर क्यों सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, 'बस अब मेरी करा दो'?

आख़िर क्यों सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, 'बस अब मेरी करा दो'?

सोनाक्षी के कमेंट को देखकर यही लगता है कि उन्हें भी अपनी शादी का इंतज़ार है। उनके इस कमेंट के बाद लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

कहते हैं ना शादी ऐसा लड्डू है जिसे जो खाए वह पछताए और जो न खाए वह भी पछताए। ऐसा ही कुछ हो रहा है अपनी हॉट अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा के साथ। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की फ़ोटोज़ देखकर सोनाक्षी ख़ुद को रोक नहीं पाईं और ऐसा लगता है कि वह शादी करने के लिए दीवानी हुई जा रही हैं।

 - Satya Hindi

दीपिका और रणवीर की शादी की फ़ोटो को लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं। दीपिका-रणवीर की इन्हीं फ़ोटोज़ को देखकर सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि हाय, नज़र न लगे बाबा और बेबी को...बस अब मेरी करा दो।

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा बॉलिवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्हें फिट रहना बहुत पसंद हैं। सोनाक्षी का कहना है कि जब बात फिटनेस की आती है तो वह कोई समझौता नहीं करतीं। सोनाक्षी सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस से जुड़े फ़ोटो और विडियो शेयर करती रहती हैं।

अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर कहर ढाने वाली सोनाक्षी सिन्हा अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी मोटी दिखाई देती थीं। सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरुआत सलमान ख़ान की फिल्म दंबग से की थी।

 - Satya Hindi

बेहद बोल्ड अंदाज में सोनाक्षी सिन्हा। फोटो : इंस्टाग्राम

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें