+
कंसर्ट के थोड़ी देर बाद बॉलीवुड गायक केके की मौत 

कंसर्ट के थोड़ी देर बाद बॉलीवुड गायक केके की मौत 

केके ने अपना आखिरी कार्यक्रम कोलकाता के नज़रुल मंच ऑडिटोरियम में किया और इसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थी।

जाने-माने गायक केके की कोलकाता में मंगलवार रात को मौत हो गई। उससे कुछ ही घंटे पहले उन्होंने कोलकाता के एक ऑडिटोरियम में कार्यक्रम किया था। उनकी उम्र 53 साल थी। केके के नाम से मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ की मौत पर कोलकाता पुलिस ने अप्राकृतिक मौत (अननैचुरल डेथ) का मामला दर्ज किया है। मामला न्यू मार्केट थाने में दर्ज कराया गया है। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि केके के चेहरे और सिर में चोट के निशान हैं। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए बुधवार को कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा।

कार्यक्रम करने के बाद जब वह अपने होटल में पहुंचे तो वहां उनकी सेहत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। सीएमआरआई अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि केके को जब रात 10 बजे अस्पताल लाया गया तो उनकी मौत हो चुकी थी। 

 - Satya Hindi

केके ने अपना आखिरी कार्यक्रम कोलकाता के नज़रुल मंच ऑडिटोरियम में किया और इसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थी।

केके का पूरा नाम कृष्ण कुमार कुन्नाथ था। पल और यारों जैसे उनके गाने 1990 के दशक के अंत में युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हुए थे।

उन्होंने बड़ी संख्या में बॉलीवुड फिल्मों के गीत गाए थे। केके ने हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बंगाली और कुछ अन्य भाषाओं में भी गाने गाए थे।

केके की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार, पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, गायक राहुल वैद्य, संगीत निर्देशक अरमान मलिक सहित कई लोगों ने दुख जताया है।

वीडियो और चश्मदीदों के बयानों से कार्यक्रम स्थल पर व्यवस्थाओं पर सवाल खड़े हो रहे हैं। कार्यक्रम वाली जगह पर कथित तौर पर एयर-कंडीशनिंग काम नहीं कर रहा था और गर्मी 'दम घोंटने' वाली थी। गायक की मौत का कारण अज्ञात है और जल्द ही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने की उम्मीद है। 

सोशल मीडिया यूज़रों ने कहा है कि दक्षिण कोलकाता स्थल, नज़रूल मंच, एक बंद सभागार है और उस कार्यक्रम के लिए भीड़भाड़ थी।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखता है कि गायक अपना चेहरा पोंछने के लिए ब्रेक लेते हैं और उन्हें बहुत पसीना आता है। वीडियो में लोगों की आवाज़ भी सुनी जा सकती है कि बहुत ज़्यादा गर्मी है।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें