+
महाराष्ट्र : शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी ने सरकार बनाने का दावा पेश किया

महाराष्ट्र : शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी ने सरकार बनाने का दावा पेश किया

शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के नेताओं ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है। इन तीनों दलों ने दावा किया है कि इनके पास 162 विधायकों का समर्थन है।

शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के नेताओं ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है। इन नेताओं ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के कार्यालय में यह दावा पेश करते हुए विधायकों के समर्थन की चिट्ठी भी सौंप दी है। इन नेताओं ने कहा है कि इन तीनों दलों के पास इतने विधायकों का समर्थन है कि वे आसानी से बहुमत साबित कर सकते हैं। 

राज्यपाल के कार्यालय को सौंपे गए पत्र में विधायकों के नाम और उसके दस्तख़त भी हैं। इन ख़त पर तीनों दलों के विधायक दल के नेताओं के दस्तख़त भी हैं। शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे, एनसीपी के नेता जयंत पाटील, कांग्रेस के बालासाहेब थोरात ने दस्तख़त किए हैं। 

 - Satya Hindi

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक दल के नेता जयंत पाटील ने दावा किया है कि इन तीनों दलों के पास 162 विधायकों का समर्थन है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘शिंदे जी, थोराट जी, चह्वाण जी, विनायक राउत जी,आज़मी जी, के. सी. पडवी जी और मैंने राज्यपाल को एक चिट्ठी सौंपी है। हमारे पास 162 विधायकों का समर्थन है।’ 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें