+
शत्रुघ्न सिन्हा ने शिलान्यास पर लोगों को बधाई दी, कहा, जब कमल का राज आएगा तो....

शत्रुघ्न सिन्हा ने शिलान्यास पर लोगों को बधाई दी, कहा, जब कमल का राज आएगा तो....

भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीखी आलोचना करने वाले फ़िल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने राम मंदिर के शिलान्यास समारोह पर खुशी जताई है। 

भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीखी आलोचना करने वाले फ़िल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने राम मंदिर के शिलान्यास समारोह पर खुशी जताई है। उन्होंने ट्वीट कर लोगों को बधाई दी है और इसे 'कमल के राज' से जोड़ दिया है। सोशल मीडिया पर इस पर कई लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं जताई हैं। 

सिन्हा ने लोगों को बधाई देते हुए कहा कि मुंबई स्थित उनका घर 'रामायण' कहा जाता है, इस तरह उनका परिवार सही अर्थो में 'रामायण वासी' है।

अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके इस फ़िल्म अभिनेता ने लिखा, 'एक संयोग ही कहा जाएगा 1818 में जो 2 आना सिक्का होता था, उसमें एकतरफ रामदरबार अंकित था और दूसरी तरफ कमल का फूल बना हुआ था। ऐसा प्रतीत होता है, यह संदेश था कि जब कमल का राज आएगा, अयोध्या में तभी दीपोत्सव मनाया जाएगा एवं भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बनेगा।'

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने पहले प्रधानमंत्री मोदी पर कई बार तंज किया था और उनकी आलोचना की थी। उस समय कहा गया था कि मंत्री पद नहीं मिलने से वह नाराज़ थे। पिछले साल उन्होंने बीजेपी छोड़ दी और कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।  

कंगना रनौत

विवादों रहने वाली फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी राम मंदिर शिलान्यास पर प्रतिक्रिया जताई है। उनकी डिजिटल टीम ने दो तसवीरें शेयर कीं, जिसमें टेन्ट में लगे मंदिर और भव्य राम मंदिर को देखा जा सकता है। 

कंगना की डिजिटल टीम ने लिखा- दो तस्वीरें 500 सालों की यात्रा का वर्णन करती हुईं। एक ऐसी यात्रा जिसमें प्रेम, आस्था है और भक्ति का भाव है, सभ्यता की एक ऐसी यात्रा जो परम पूजनीय श्रीराम की महिमा की गाथा कहती है। जय श्री राम!

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें