+
अखिलेश बोले, फ़सल को सांडों से बचाएँ योगी, मंदिर मामला कोर्ट देख लेगा

अखिलेश बोले, फ़सल को सांडों से बचाएँ योगी, मंदिर मामला कोर्ट देख लेगा

अयोध्या मामले को 24 घंटे के अंदर सुलझाने के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री पहले फ़सल को सांडों से बचाएँ।

अयोध्या मामले को 24 घंटे के अंदर सुलझाने के योगी आदित्यनाथ के बयान पर अखिलेश यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री पहले फ़सल को सांडों से बचाएँ। पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव रविवार को प्रयागराज में चल रहे कुंभ मेले में पहुँचे थे। 

किसान भी परेशान :  यूपी: आवारा गायें अगले चुनाव में बनेंगी बीजेपी की मुसीबत 

पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा, ‘मैं तो मुख्यमंत्री जी से यह कहूँगा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने 90 दिन और आपको दे दिए। सांडों से तो खेत बचा लो। खेत बर्बाद हो गए, किसान की जान जा रही है। पहले किसान तो बचे। फ़सल को जानवर से बचाने में लोगों की जान जा रही है। 24 घंटे तो दूसरी बात है, वह तो सुप्रीम कोर्ट देख रहा है।’

सीएम का बड़ा बयान : अयोध्या विवाद हमें सौंपें, 24 घंटे में सुलझा देंगे : योगी

अखिलेश ने कुंभ में साधु-संतों से मुलाक़ात की। योगी आदित्यनाथ ने कल ही बयान दिया था कि अयोध्या मामला उन्हें सौंप दिया जाए तो 24 घंटे में इसका समाधान हो जाएगा।

मंदिर पर इंतज़ार : राम मंदिर : कोर्ट में तारीख़ पर तारीख़, अयोध्या में बेचैनी

इंडिया टीवी से बातचीत में उन्होंने कहा कि अदालत के फ़ैसले में देरी से लोगों का सब्र टूटने लगा है। उन्होंने यहाँ तक कह दिया कि सुप्रीम कोर्ट से लोगों का भरोसा डिगने लगा है। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें