+
सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला रेप मामले में अभियुक्त: बीजेपी

सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला रेप मामले में अभियुक्त: बीजेपी

बीजेपी ने कहा है कि जो शख्स सत्येंद्र जैन की मसाज कर रहा था उसका नाम रिंकू है और वह कोई फिजियोथैरेपिस्ट नहीं है बल्कि बलात्कार के मामले में अभियुक्त है और उसके ऊपर पॉक्सो और आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज है।

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की तिहाड़ जेल में मसाज करने वाला शख्स नाबालिग से बलात्कार के मामले में अभियुक्त है। बताना होगा कि कुछ दिन पहले सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल में मसाज और मालिश कराने वाला एक वीडियो सामने आया था जिसे लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोला और कहा था कि सत्येंद्र जैन के लिए तिहाड़ जेल के सभी नियमों को कूड़ेदान में फेंक दिया गया है और उन्हें हेड मसाज और फुट मसाज सहित कई सुविधाएं दी जा रही हैं।

 - Satya Hindi

इस वीडियो में दिखा था कि एक शख्स सत्येंद्र जैन के पैरों की मालिश कर रहा है और वह बिस्तर पर लेटे हुए कुछ कागज पढ़ रहे हैं। 

इसके जवाब में आम आदमी पार्टी ने कहा था कि किसी इंसान को उसकी बीमारी में दिए जा रहे इलाज की सीसीटीवी फुटेज को गलत तरीके से बाहर निकाल कर उसकी बीमारी का मजाक बना रही है। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि सत्येंद्र जैन के स्पाइन-इंजरी के दो ऑपरेशन हुए हैं। डॉक्टर ने उन्हें रेगुलर फ़िज़ियोथेरेपी बताई है। कोविड के बाद से उनके फेफड़ों में पैच है जो अभी ठीक नहीं हुआ है। 

केजरीवाल से मांगा जवाब 

लेकिन मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट कर कहा है कि जो शख्स सत्येंद्र जैन की मसाज कर रहा था उसका नाम रिंकू है और वह कोई फिजियोथैरेपिस्ट नहीं है बल्कि बलात्कार के मामले में अभियुक्त है और उसके ऊपर पॉक्सो और आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज है। पूनावाला ने पूछा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जवाब देना चाहिए कि उन्होंने रिंकू का बचाव क्यों किया और ऐसा करके फिजियोथैरेपी को बदनाम क्यों किया। उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी ने तिहाड़ को थाईलैंड में बदल कर रख दिया है। 

दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने कहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जब गुजरात की जेल में बंद थे तब स्पेशल जेल बनाई गई थी।

सत्येंद्र जैन को इस साल जुलाई में ईडी ने गिरफ्तार कर लिया था और अब तक उन्हें जमानत नहीं मिल सकी है। 

मसाज का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और आम आदमी पार्टी, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर ताबड़तोड़ हमले किए थे। गौरव भाटिया ने कहा था कि सत्येंद्र जैन आज जेल में हैं, जेल की कड़ी सुरक्षा को भेदकर, सारे नियम कानूनों को ताक पर रख कर एक भ्रष्ट मंत्री को जेल में सारी सुविधाएं दी जा रही हैं। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें