+
सतीश कौशिक: फॉर्म हाउस मालिक की पत्नी का बड़ा आरोप 

सतीश कौशिक: फॉर्म हाउस मालिक की पत्नी का बड़ा आरोप 

इस मामले में पुलिस का कहना है कि उसे इसकी जानकारी अस्पताल की तरफ से मिली थी। जबकि सतीश की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई थी। 

बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक की हार्ट अटैक के चलते मौत हो गई थी। सतीश की मौत के मामले में एक नया खुलासा सामने आया है। यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि फार्म हाउस मालिक विकास मालू की पत्नी ने किया है।

विकास मालू की पत्नी ने दिल्ली पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है, उनका दावा है कि 23 अगस्त 2022  को दुबई में विकास मालू ने पार्टी की थी, उसमें सतीश कौशिक भी मौजूद थे। उस पार्टी में दाऊद इब्राहिम का बेटा अनस भी मौजूद था। इस पार्टी से पहले सतीश कौशिक विकास मालू के घर गए थे वहां पर सतीश औऱ  विकास के बीच 15 करोड़ रुपये को लेकर बहस हुई थी।

एनडीटीवी की खबर के अनुसार शिकायत दर्ज कराने वाली महिला का अपने पति से डिस्प्यूट चल रहा है, उसने अपने पति के खिलाफ रेप का केस भी दर्ज करवाया था।

एनडीटीवी की खबर के अनुसार शिकायत दर्ज कराने वाली महिला का अपने पति से डिस्प्यूट चल रहा है, उसने अपने पति के खिलाफ रेप का केस भी दर्ज करवाया था।

सतीश की मौत पर दिल्ली पुलिस का कहना था कि प्रथमदृष्टया उनकी मौत स्वभाविक जान पड़ती है। घटनास्थल या फिर सतीश के कमरे से कुछ प्रतिबंधित दवाओं के अलावा कुछ भी संदिग्ध/आपत्तिजनक नहीं मिला है। पुलिस की तरफ से कहा गया था कि मौके से सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।  

इस मामले में पुलिस का कहना है कि उसे इसकी जानकारी अस्पताल की तरफ से मिली थी। जबकि सतीश की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई थी। तब अस्पताल की तरफ से पुलिस को जानकारी दी गई थी।

सतीश को दिल्ली से ले जाया गया था, इसलिए उनका पोस्टमॉर्टम दिल्ली के हरिनगर के दीन दयाल अस्पताल में मेडिकल बोर्ड द्वारा कराया गया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार जो लोग सतीश को अस्पताल लेकर गए थे पुलिस उनके संपर्क में है। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है।

विकास मालू ने लिखा "मैं चुप्पी तोड़ना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि एक ट्रैजडी हमेशा अचानक होती है और इसे रोकने की शक्ति किसी के पास नहीं है। इसके साथ मैं मीडिया के सदस्यों से अनुरोध करना चाहता हूं कि वे सबकी भावनाओं का सम्मान करें। आने वाले हमारे सभी खास मौकों पर सतीश जी की कमी हमेशा खलेगी।"

पत्नी द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद विकास मालू ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। उसने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें सतीश कौशिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। विकास मल्लू ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मैं चुप्पी तोड़ना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि एक ट्रैजडी हमेशा अचानक होती है और इसे रोकने की शक्ति किसी के पास नहीं है। इसके साथ मैं मीडिया के सदस्यों से अनुरोध करना चाहता हूं कि वे सबकी भावनाओं का सम्मान करें।  आने वाले हमारे सभी खास मौकों पर सतीश जी की कमी हमेशा खलेगी।"  

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें