+
मुंबई: शादी के बंधन में बंधे रणबीर और आलिया

मुंबई: शादी के बंधन में बंधे रणबीर और आलिया

बॉलीवुड सितारे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड क्यों कर रहे हैं? देखिए उनकी शादी के ख़ास पल की तसवीरें।

बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए। इस दौरान करीना कपूर, करिश्मा कपूर, पूजा भट्ट, आकाश अम्बानी से लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियाँ मौजूद थीं। इसके साथ ही शादी के दौरान ऋषि कपूर को भी श्रद्धांजलि दी गई। शादी कार्यक्रम के दौरान दोनों ही परिवार के लोगों ने रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी और एक उनका बड़ा सा फोटो शादी के मंडप के पास ही लगाया गया। सात फेरे होने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मीडिया से मुखातिब होने के लिए मीडिया के कैमरों के सामने आए। 

इस दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही बेहद खुश नजर आए। जब रणबीर कपूर और आलिया फोटो सेशन के बाद अपने घर में अंदर जाने लगे तो रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को अपनी गोद में उठा लिया। वहां मौजूद लोगों ने ताली बजाकर दोनों का स्वागत किया।

इससे पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम खाते के ज़रिए शादी की पहली तसवीरें जारी कीं जिसमें आलिया और रणबीर कपूर एक दूसरे का हाथ थामे हुए नज़र आ रहे थे। वहीं दूसरी फोटो में आलिया और रणबीर एक दूसरे को किस करते हुए नज़र आ रहे थे। एक फोटो आलिया भट्ट ने ऐसा भी जारी किया जिसमें यह स्टार जोड़ी मंडप में बैठी हुई है और एक दूसरे का हाथ थाम कर अग्नि के सामने वचन ले रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ranbir kapoor fanpage (@ranbir_kapoooor)

आपको बता दें कि पिछले काफी समय से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रोमांस चल रहा था जिसके बाद कुछ दिन पहले ही दोनों ने शादी करने का ऐलान किया था। सूत्रों का कहना है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी पहले ही शादी करने वाले थे लेकिन रणवीर के पिता ऋषि कपूर की मौत के बाद अचानक यह फ़ैसला बदल दिया गया था।

इंस्टाग्राम पर तसवीर साझा करते हुए आलिया ने लिखा 'आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे, घर पर… हमारी पसंदीदा जगह पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं -वहां हमने शादी कर ली। पिछले कुछ सालों से हमने कई यादें इकट्ठा की हैं, अब हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकते... यादें जो प्यार, हंसी, चुप्पी, मूवी नाइट्स, झगड़े, प्रसन्नता से भरी हों। हमारे जीवन के इस महत्वपूर्ण समय में प्यार देने के लिए धन्यवाद। आपके इस प्यार की वजह से हमारा यह खास और भी खास बन गया। प्यार, रणबीर और आलिया!

 - Satya Hindi

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी का रिसेप्शन अब नहीं कर रहे हैं। कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह उर्फ मास्टरजी द्वारा मीडिया को दिए बयान में कहा गया है कि रणबीर और आलिया का रिसेप्शन नहीं होगा। हालांकि इस पर फाइनल मुहर लगनी बाकी है।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें