+
राखी सावंत करेंगी शादी, 31 दिसंबर को लेंगी फेरे

राखी सावंत करेंगी शादी, 31 दिसंबर को लेंगी फेरे

राखी ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया है। राखी दीपक कलाल से शादी करने जा रही हैं। कार्ड के अनुसार दोनों 31 दिसंबर को लॉस एंजेलिस में शादी करेंगे।

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस राखी सावंत शादी कर रही हैं। हां जी, ठीक सुना आपने। राखी ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का कार्ड पोस्ट किया है। कार्ड के मुताबिक़ राखी दीपक कलाल से शादी कर रही हैं। कार्ड के अनुसार दोनों 31 दिसंबर को लॉस एंजेलिस में शादी करेंगे।

View this post on Instagram

Please everyone have to come shadi ke leeye don’t bring anye gifts 🎁 please

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

दीपक कलाल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर यह कार्ड शेयर किया है। दीपक कलाल सोशल मीडिया पर जाने-माने चेहरे हैं। इन दिनों वह रिऐलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में भी आ रहे हैं।

View this post on Instagram

I never thought that it will happen so fast....(Times Of India news link is in my instagram bio)

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

कार्ड पोस्ट करते हुए राखी ने लिखा है कि प्लीज आप सभी शादी में ज़रूर आएं लेकिन निवेदन है कि किसी भी तरह का गिफ़्ट न लाएं।

हाल ही में राखी एक रेसलिंग रिंग में भी गई थीं जहां महिला रेसलर ने उन्हें पटक दिया था और राखी को अस्पताल ले जाना पड़ा था।

View this post on Instagram

She is Rebel who has intentionally harmed me... she took money from @iamtanushreeduttaofficial and tried to injured my back so that I can never dance again or entertain my fans.. My dear lovely fans from India, America and pura world I request you to stand with me and lets fight back with those British people.. I am sharing her account pls help me.. #India #Rakhisawant #bollywood #war #Indiaforums #Spotboye #Bollywoodlife #Bollywoodhelpline #IndiaTv #Ians #metoo #TanushreeDatta #Biggboss #Biggboss12 #BB12 #salmankhan

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

पहले तलाश चुकी हैं दूल्हा

इससे पहले राखी सावंत ने रिएलिटी शो 'राखी का स्वयंवर' में अपने लिए दूल्हे की तलाश की थी। इस शो में उन्होंने टोरंटो के एक लड़के को पसंद किया था। राखी ने उस लड़के से सगाई भी की थी लेकिन शो खत्म होते ही कुछ ही दिनों में इनका रिश्ता भी ख़त्म हो गया था। तब माना गया था कि यह राखी का सिर्फ़ पब्लिसिटी स्टंट था।

 - Satya Hindi

आप जानते ही हैं कि बॉलिवुड में इन दिनों शादियों की धूम है। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 2 दिसंबर कोआप जानते ही हैं कि बॉलिवुड में इन दिनों शादियों की धूम है। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी करने जा रहे हैं। इसके बाद मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसम्बर को जालंधर में शादी करेंगे। जोधपुर में शादी करने जा रहे हैं। इसके बाद मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसम्बर को जालंधर में शादी करेंगे।

 - Satya Hindi

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें