शादी के बंधन में बंधे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा

09:50 pm Sep 24, 2023 | सत्य ब्यूरो

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में एक भव्य समारोह में शादी की। समारोह में राजनीति से जुड़े कई लोगों के अलावा बॉलीवुड के कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने इसमें शिरकत की। मेहमानों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आप सांसद संजय सिंह, आदित्य ठाकरे जैसे नेता भी शामिल हुए।

जोड़े ने मई महीने में सगाई की थी और इसके साथ ही उन्होंने अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर घोषित किया था। तब परिणीति और राघव ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि हमारी सगाई की पार्टी एक सपने को जीने जैसा थी। इसके चार महीने बाद उन्होंने शादी की। शादी से पहले के उत्सवों में मेहंदी, हल्दी और संगीत की रस्में हुईं। 

उनकी सगाई कई महीनों की अटकलों के बाद हुई थी। पहले अटकलें लगाई जाती रही थीं कि दोनों रिश्ते में हैं। दोनों डिनर डेट पर कई बार देखे गए थे। हालाँकि तब यह जोड़ी चुप्पी साधे रही थी। 

परिणीति और राघव कथित तौर पर डेटिंग शुरू करने से पहले एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे। लंदन में कथित तौर पर दोनों एक कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे। हालाँकि दोनों के बीच रिश्ते के बारे में तब चर्चा शुरू हुई जब दोनों डेट पर साथ देखे गए थे।

बहरहाल, उदयपुर के लीला पैलेस होटल में हुए शादी समारोह में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा, राघव के चाचा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, अभिनेता भाग्यश्री और शैलेश लोढ़ा और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​शामिल हुए। शादी में परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका शामिल नहीं हो पाईं।