+
'जितना अत्याचार राज ठाकरे ने किया उतना रावण ने भी नहीं किया'

'जितना अत्याचार राज ठाकरे ने किया उतना रावण ने भी नहीं किया'

देखना होगा कि क्या बीजेपी सांसद के पुरजोर विरोध के बाद भी मनसे प्रमुख राज ठाकरे अयोध्या आने की हिम्मत कर पाएंगे?

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर मनसे प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोला है। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि राज ठाकरे ने उत्तर भारतीयों पर इतने जुल्म किए हैं जितने रावण ने भी नहीं किए।

बीजेपी सांसद ने कुछ दिन पहले कहा था कि उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे को वह अयोध्या की सीमा में नहीं घुसने देंगे। उन्होंने शर्त रखी थी कि अयोध्या आने से पहले राज ठाकरे सभी उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफी मांगें।

बता दें कि राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या आने वाले हैं और मुंबई में कई जगहों पर ‘चलो अयोध्या’ लिखे पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टर्स में बड़े अक्षरों में जय श्री राम भी लिखा गया है। 

बता दें कि कुछ साल पहले मनसे के कार्यकर्ताओं ने मुंबई में जाकर नौकरी व रोजगार करने वाले उत्तर भारतीयों पर हमले किए थे। तब इस हमले को लेकर खासा हंगामा हुआ था। 

अयोध्या के संत परमहंस दास ने भी कहा है कि राज ठाकरे को उत्तर भारतीयों से माफी मांगनी चाहिए और अगर वह नहीं मांगते हैं तो उन्हें अयोध्या में नहीं घुसने दिया जाएगा।

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि राज ठाकरे दड़बे के अंदर रहते हैं और कई सालों बाद उससे बाहर निकले हैं वरना वह पहले ही उनका विरोध करते।

बृजभूषण शरण सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया था कि जब तक राज ठाकरे सार्वजनिक रूप से उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांग लेते तब तक मुख्यमंत्री भी मनसे प्रमुख से नहीं मिलें। 

 - Satya Hindi

सांसद ने कहा था कि राम मंदिर आंदोलन से लेकर मंदिर निर्माण तक आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद और आम लोगों की भूमिका रही है और ठाकरे परिवार का इससे कोई लेना-देना नहीं है।

राज ठाकरे ने बीते दिनों में जिस तरह की राजनीति की है उससे ऐसा लगता है कि बीजेपी उनके साथ महाराष्ट्र में चुनावी गठबंधन कर सकती है। यह साफ दिखता है कि बीजेपी और राज ठाकरे के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं।

हिंदुत्व के नए पोस्टर ब्वॉय हैं राज

राज ठाकरे इन दिनों हिंदुत्व के नए पोस्टर ब्वॉय बनकर उभरे हैं और महाराष्ट्र में मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर हटाने की मांग को लेकर उन्होंने वहां की सियासत में हलचल मचा दी है। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक बड़ी रैली कर उन्होंने अपनी ताकत भी दिखाई है। 

देखना होगा कि क्या बीजेपी सांसद के पुरजोर विरोध के बाद भी मनसे प्रमुख राज ठाकरे अयोध्या आएंगे।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें