+
जेएनयू हमला : घायल छात्रों से मिलने एम्स गईं प्रियंका गाँधी

जेएनयू हमला : घायल छात्रों से मिलने एम्स गईं प्रियंका गाँधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी जवाहरलाल विश्वविद्यालय के घायल छात्रों से मिलने के लिए ऑल इंडिया इंस्टीच्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर गईं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी जवाहरलाल विश्वविद्यालय के घायल छात्रों से मिलने के लिए ऑल इंडिया इंस्टीच्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर गईं। यहाँ विश्वविद्यालय के 18 छात्र भर्ती हैं। इनमें कुछ की हालत गंभीर है। 

उन्होंने घायल छात्रों से मिलने के बाद ट्वीट किया, ‘एम्स ट्रॉमा सेंटर में घायल छात्रों ने मुझसे कहा कि गुंडे परिसर में घुस गए और लाठियों और दूसरे हथियारों से हम पर हमला कर दिया। कई छात्रों के हाथ-पैर टूट गए हैं, कुछ के सिर पर चोटें हैं। एक छात्र ने बताया कि एक पुलिस वाले ने सिर पर पैर से कई बार मारा।’ 

कांग्रेस महासचिव ने कहा, ‘इस सरकार के साथ कुछ गंभीर दिक्क़तें हैं जो अपने ही बच्चों पर इस तरह की हिंसा की अनुमति देती है और उसके लिए उकसाती है।’

एम्स ट्रॉमा सेंटर के डाक्टरों ने कहा है कि जेएनयू स्टूडेंट्स यूनियन की अध्यक्ष आईशी घोष के सिर से खून बह रहा था, उनका इलाज चल रहा है। इसके पहले घोष ने कहा था कि नकाबपोश गुंडों ने उन पर हमला किया और उन्हें क्रूरता से मारा, उनके सिर से खून बह रहा है। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें