+
बीजेपी के स्थापना दिवस पर मोदी बोले - कोरोना के ख़िलाफ़ जारी युद्ध को जीतना है

बीजेपी के स्थापना दिवस पर मोदी बोले - कोरोना के ख़िलाफ़ जारी युद्ध को जीतना है

बीजेपी के 40वें स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी को कोरोना के ख़िलाफ़ चल रहे युद्ध को जीतना है।

बीजेपी के 40वें स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी को कोरोना के ख़िलाफ़ चल रहे युद्ध को जीतना है। मोदी ने कहा कि स्थापना दिवस बीजेपी के कार्यकर्ताओं के लिये कुछ करने का मौक़ा होता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि इस बार का स्थापना दिवस ऐसे कालखंड में आया है जब पूरी मानव जाति के सामने एक संकट पैदा हुआ है, दुनिया मुश्किल वक्त से गुजर रही है। 

बीजेपी कार्यकर्ता आगे आएं 

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘आर्थिक सेवा बेहद ज़रूरी है, कोरोना के ख़िलाफ़ यह युद्ध मानवता के ख़िलाफ़ है, जिस तरह हम लोग युद्ध में दान देते हैं, वैसे ही लाखों लोग पीएम केयर्स फ़ंड में दान दे रहे हैं। लेकिन बीजेपी के हर कार्यकर्ता को इस फ़ंड में दान देना है और बीजेपी के 40 साल होने के उपलक्ष्य में 40 अन्य लोगों को भी ऐसा करने के लिये प्रेरित करना है।’

मोदी ने कहा, ‘कोरोना वैश्विक महामारी से निपटने के लिये भारत के अब तक के प्रयासों ने अलग ही उदाहरण प्रस्तुत किया है। भारत दुनिया के उन देशों में है जिन्होंने कोरोना वायरस को गंभीरता से समझा और समय रहते इसके ख़िलाफ़ जंग शुरू की। भारत ने कई फ़ैसले लिये और सभी सरकारों को साथ लेकर चलने का काम किया।’ मोदी ने कहा कि भारत ने इस मामले में तेजी और समग्रता से काम किया है और इसकी प्रशंसा विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी की है। 

मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें अपने आस-पास के लोगों की मदद करने के लिये घर से निकलना है लेकिन इस दौरान हम फ़ेस मास्क ज़रूर पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

अंत में प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि बीजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता ख़ुद को और देश के हर नागरिक को सुरक्षित बनायेगा। उन्होंने कहा कि पार्टी को यहां तक पहुंचाने वाले कार्यकर्ताओं, परिवारों को उनकी त्याग और तपस्या को नमन करते हुए वह उनका धन्यवाद अदा करते हैं। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें