+
बिहार: मोदी ने तेजस्वी को बताया जंगलराज का युवराज

बिहार: मोदी ने तेजस्वी को बताया जंगलराज का युवराज

बिहार के चुनावी दौरे पर निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दरभंगा, मुज़फ्फरपुर और पटना में ताबड़तोड़ रैलियां की।

बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने राम मंदिर का जिक्र किया है। इस बात का वह खुलकर प्रचार करती रही है कि राम मंदिर निर्माण का मार्ग उसकी सरकार के कारण प्रशस्त हुआ है और अब बिहार चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैलियों के मंच से इसे लोगों को बता रहे हैं। 

बुधवार को दरभंगा में आयोजित रैली में मोदी ने कहा, ‘सदियों की तपस्या के बाद आखिरकार अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है। वो सियासी लोग जो हमसे तारीख़ पूछते थे, बहुत मजबूरी में अब वे भी तालियां बजा रहे हैं। मां सीता के इस क्षेत्र में आकर मैं यहां के लोगों को राम मंदिर निर्माण की बधाई देता हूं क्योंकि आप उसके प्रमुख हक़दार हैं।’

पिछले चुनावी दौरे में सासाराम, गया और भागलपुर की रैलियों में मोदी ने विपक्ष को धारा 370 के मसले को लेकर घेरा था और कहा था कि विपक्ष भारत को कमजोर करने की साज़िश रच रहे लोगों का साथ देने से भी नहीं हिचकिचाता। मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा था कि देश वर्षों से इसका इंतजार कर रहा था लेकिन ये लोग इसकी बहाली की बात कर रहे हैं। उन्होंने विपक्ष पर दलालों-बिचौलियों की भाषा बोलने का भी आरोप लगाया था। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें