+
बीजेपी के ट्विटर हैंडल पर जनता बोली, रद्द करो वीडियो कॉन्फ़्रेंस

बीजेपी के ट्विटर हैंडल पर जनता बोली, रद्द करो वीडियो कॉन्फ़्रेंस

बीजेपी ने जैसे ही आज सुबह अपने ट्विटर हैंडल पर बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिन में दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ़्रेंस को संबोधित करेंगे तो लोग भड़क उठे।

बीजेपी ने जैसे ही आज सुबह अपने ट्विटर हैंडल पर बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिन में दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ़्रेंस को संबोधित करेंगे तो लोग भड़क उठे। लोगों ने कहा कि वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग करने के बजाय बीजेपी और सरकार अभिनंदन को वापस लाए। कुछ लोगों ने कहा कि हमारा जाबांज कमांडर पाकिस्तान के कब्जे में है और मोदी जी को बूथ जीतने की पड़ी है। लेकिन जनता के लाख ना कहने के बाद भी बीजेपी ने अपनी वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग का कार्यक्रम रद्द नहीं किया। 

बीजेपी के ट्वीट के जवाब में लोगों ने कुछ इस तरह के ट्वीट किए। 

विवेक मेहरोत्रा ने ट्वीट कर बीजेपी को जवाब दिया कि प्रधानमंत्री जी इस समय देश एक हो चुका है, हम सब आपके साथ हैं लेकिन अभी प्रचार की क्या ज़रूरत है। 

 - Satya Hindi

डॉ. राजेश सिंह ने ट्वीट किया कि यह सब करके बीजेपी अपना ही नुक़सान कर रही है। उन्होंने लिखा कि वह भी बीजेपी समर्थक हैं लेकिन इस समय पर किसी भी तरह के राजनीतिक कार्यक्रम के सख़्त ख़िलाफ़ हैं। 

 - Satya Hindi

कपिल गुर्जर ने बीजेपी को जवाब दिया कि शर्म करो मोदी जी, इस कार्यक्रम को कैंसिल करो वर्ना देश आपको कभी माफ़ नहीं करेगा। कपिल के ट्विटर प्रोफ़ाइल पर लगी कवर फ़ोटो में भगवा ध्वज लगा है और लिखा है 'जागो हिंदू जागो।' 

 - Satya Hindi

अभय सिन्हा ने बीजेपी को कड़ा जवाब देते हुए ट्वीट किया कि डूब मरो चुल्लू भर पानी में। उन्होंने चेताया कि अब वोट लेने मत आना। 

 - Satya Hindi

एक ट्विटर यूज़र ठा. शिर्वाचन सिंह ने लिखा कि देश का एक जवान पाकिस्तान के पास बंधक है और आप चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। शिवार्चन सिंह के ट्विटर प्रोफ़ाइल पर लगी कवर फ़ोटो में संघ के पथ संचलन की तसवीर लगी है।

 - Satya Hindi

श्रीधर नाम के ट्विटर यूज़र ने लिखा कि वह सोचते थे कि नरेंद्र मोदी और अन्य राजनीतिज्ञों में कोई अंतर है लेकिन ऐसा नहीं है, सभी के लिए पार्टी और राजनीति पहले है और बाक़ी सब बाद में है।  

 - Satya Hindi

उमेश कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी के लिए पॉलिटिक्स ज़्यादा ज़रूरी है, देश नहीं। 

 - Satya Hindi

पंकज सोनी ने ट्वीट कर बीजेपी पर तंज़ कसा कि भाड़ में गया देश और तेल लेने गई जनता, हमें तो भावनाओं को वोट में बदलना है।

 - Satya Hindi

बीजेपी ने दावा किया कि उसकी यह कॉन्फ़्रेंस दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ़्रेंस है। ट्विटर पर लोगों ने इस कार्यक्रम का जोरदार विरोध किया और इसके विरोध में ट्विटर पर हैशटैग #MeraJawanSabseMajboot चलाया। कल भी लोगों ने #BringBackAbhinandan चलाकर सरकार से अभिनंदन को वापस लाने की माँग की थी। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें