+
बीजेपी की वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग का विरोध, लोग बोले मेरा जवान सबसे मजबूत 

बीजेपी की वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग का विरोध, लोग बोले मेरा जवान सबसे मजबूत 

देश में अभिनंदन को पाकिस्तान से वापस लाने के लिए आवाज़ उठ रही है। लेकिन बीजेपी आज 12.00 बजे से दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ़्रेंस करने की तैयारी में जुटी है। 

देश में चारों ओर भारतीय पायलट अभिनंदन को पाकिस्तान से वापस लाने के लिए आवाज़ उठ रही है। लेकिन बीजेपी वीडियो कॉन्फ़्रेंस कर रही है। बीजेपी का दावा है कि उसकी यह कॉन्फ़्रेंस दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ़्रेंस है। ट्विटर पर लोग बीजेपी के इस कार्यक्रम का जोरदार विरोध कर रहे हैं। कल भी लोगों ने #BringBackAbhinandan चलाकर सरकार से अभिनंदन को वापस लाने की माँग की थी। 

लोगों का कहना है कि एक ओर देश में चारों ओर अभिनंदन को वापस लाने की माँग उठ रही है और जनता पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के लिए दु:खी है, दूसरी ओर बीजेपी चुनाव प्रचार में जुटी है।

बीजेपी के कार्यक्रम के विरोध में ट्विटर पर हैशटैग #MeraJawanSabseMajboot चलाया जा रहा है। लोग बीजेपी से माँग कर रहे हैं कि वह वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग करने के बजाय अभिनंदन को वापस लाए। लोगों ने कहा कि हमारा जाबांज कमांडर पाकिस्तान के कब्जे में है और मोदी जी को बूथ जीतने की पड़ी है। 

अभिजीत दीपिके ने ट्विटर पर लिखा कि कल भारतीय वायुसेना के 6 पायलट मारे गए और एक पाकिस्तान के कब्जे में है। लेकिन प्रधानमंत्री चुनाव के लिए बूथ मजबूत करने में जुटे हैं। शर्मनाक। 

 - Satya Hindi

गीत वी नाम की ट्विटर यूजर ने सवाल पूछा कि हमारे देश को बचाने के लिए आरएसएस की सेना सीमा पर कब पहुँच रही है बता दें कि संघ प्रमुख ने कुछ समय पहले कहा था कि अगर ज़रूरत पड़ी तो देश के लिए लड़ने की ख़ातिर आरएसएस के पास तीन दिन के भीतर सेना तैयार करने की क्षमता है।

 - Satya Hindi

मुकेश मित्तल ने लिखा कि यह कार्यक्रम करके बीजेपी हमारे जवानों का अपमान कर रही है। 

 - Satya Hindi

बालू सिंह राजपुरोहित ने ट्वीट किया कि भारत आतंकवाद के ख़िलाफ़ जंग जीतना चाहता है और मोदी जी को बूथ जीतने की पड़ी है। 

 - Satya Hindi

पत्रकार रोहिनी सिंह ने ट्वीट किया कि पूरा देश जवानों के साथ खड़ा है और प्रधानमंत्री अपने बूथ पर हैं। 

 - Satya Hindi

यश नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, देश माँग कर रहा है कि भारतीय पायलट अभिनंदन की घर वापसी हो और यह बेशर्म पार्टी चुनाव कार्यक्रमों में व्यस्त है। 

 - Satya Hindi

अंकित नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि हमारा एक जाबांज कमांडर पाकिस्तान के क़ब्जे में है और साहब को मेरा बूथ सबसे मजबूत दिख रहा है, क्या इसी को देशभक्ति कहते हैं

 - Satya Hindi

कुमार शाश्वत ने ट्वीट किया, कुछ तो शर्म करो मोदी जी, यह राजनीतिक कार्यक्रम आप बाद में भी कर सकते हैं, अभी हमारा ध्यान पाकिस्तान से अभिनंदन को वापस लाने पर होना चाहिए। 

 - Satya Hindi

बता दें कि बीजेपी की ओर से दावा किया गया है कि वह दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ़्रेंस कर रही है। बताया गया है कि मोदी ने देशभर में 15,000 जगहों से पार्टी कार्यकर्ताओं, वॉलंटियर्स और समर्थकों के साथ सीधा संवाद किया। बीजेपी की ओर से कहा गया है कि लोग इस बारे में अपने सुझाव और सवाल हैशटैग #MeraBoothSabseMazboot के साथ साझा कर सकते हैं। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें