+
मुंबई: शाहरूख़ के घर पहुंची NCB, अनन्या पांडे से हुई पूछताछ

मुंबई: शाहरूख़ के घर पहुंची NCB, अनन्या पांडे से हुई पूछताछ

एनसीबी की टीम कॉर्डेलिया क्रूज़ ड्रग्स रैकेट मामले में आर्यन का नाम आने से जुड़े कुछ सवाल कर सकती है। 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम गुरुवार को फ़िल्म अभिनेता शाहरूख़ ख़ान के मुंबई स्थित घर पर पहुंची। इसके अलावा अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के घर भी एनसीबी की टीम पहुंची और उनसे पूछताछ के लिए हाज़िर होने को कहा गया। शाम को लगभग 4 बजे अनन्या एनसीबी के दफ़्तर पहुंचीं और यहां उनसे पूछताछ की गयी। 

शाहरूख़ ने आज ही मुंबई की आर्थर रोड जेल में जाकर आर्यन से मुलाक़ात की थी। आर्यन का नाम कॉर्डेलिया क्रूज़ ड्रग्स रैकेट मामले में सामने आया था। यह बात काफ़ी दिन से कही जा रही थी कि एनसीबी शाहरूख़ के घर पहुंच सकती है। 

 - Satya Hindi

जेल में हैं आर्यन

आर्यन ख़ान इन दिनों कॉर्डेलिया क्रूज़ ड्रग्स रैकेट मामले में जेल में बंद हैं। विशेष एनडीपीएस अदालत ने आर्यन को जमानत देने से इनकार कर दिया है। इसके बाद आर्यन ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है। हाई कोर्ट में इस मामले में अगले मंगलवार यानी 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी। 

आर्यन के साथ ही उनके दोस्तों अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत नहीं मिली है। एनसीबी लगातार इन तीनों को जमानत दिए जाने का विरोध करती रही है। 

आर्यन की वाट्सऐप चैट 

एनसीबी के हाथ आर्यन ख़ान की वाट्सऐप चैट भी लगी है जिसमें आर्यन के ड्रग्स पैडलर से संबंध सामने आए हैं। एनसीबी ने अदालत को बताया था कि आर्यन ख़ान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा एक गैंग की तरह काम कर रहे थे। 

एनसीबी के मुताबिक़, आर्यन की वाट्सऐप चैट से पता लगा है कि उन्होंने ड्रग्स के लिए ट्रांजेक्शन भी किये थे। एनसीबी की ओर से अदालत में पेश हुए एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा था कि आर्यन ड्रग्स पैडलर के साथ वाट्सऐप पर ड्रग्स की बातें कोड वर्ड में किया करता था। 

आर्यन के वकीलों ने अदालत में तर्क दिया था कि एनसीबी के अधिकारियों को आर्यन के पास से न तो कोई ड्रग्स मिली और न ही मेडिकल जांच में ड्रग्स लिए जाने की पुष्टि हुई है।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें