+
सर्जिकल स्ट्राइक के 10 घंटे बाद ही मोदी ने माँग लिये वोट!

सर्जिकल स्ट्राइक के 10 घंटे बाद ही मोदी ने माँग लिये वोट!

भारतीय वायु सेना के पाकिस्तान में अंदर घुसकर बालाकोट स्थित जैश-ए-मुहम्मद के कैंप को नेस्तनाबूद करने के बाद मोदी ने कहा कि देश सुरक्षित हाथों में है। 

बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक के ठीक दस घंटे बाद ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चूरू की अपनी सभा में अपने लिए खुलकर वोट माँग लिये। मोदी ने कहा, 'आपके वोट से दिल्ली में एक मज़बूत सरकार बनी जिसका दम दिख रहा है, आपका वोट बीजेपी को और मज़बूत करेगा।' इस तरह, प्रधानमंत्री मोदी ने अपने इरादे साफ़-साफ़ जता दिये कि दो महीने बाद ही होने वाले चुनाव में वह और उनकी पार्टी बीजेपी बालाकोट की सर्जिकल स्ट्राइक को बड़े पैमाने पर भुनाएगी और उसके नाम पर वोट माँगेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने पिछली यूपीए अपनी सरकार की तुलना करते हुए कहा कि आज मज़बूत और कमज़ोर सरकार में अंतर दिख रहा है और लोगों का वोट बीजेपी को मज़बूत करता है। 

'बीजेपी को और करें मज़बूत'

मोदी ने अपने पूरे भाषण में सर्जिकल स्ट्राइक की ज़ोर-शोर से चर्चा की और कहा कि ‘मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूँ कि देश सुरक्षित हाथों में हैं। आज का दिवस उसे फिर से दोहराने का दिवस है जो मैंने 2014 में वादा किया था, आज चुरू के लोगों के सामने कहना चाहता हूँ कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूँगा। मैं देश नहीं रुकने दूँगा। मैं देश नहीं झुकने दूँगा।'  

आपने दिल्ली में एक मज़बूत सरकार बनाई है, जिसका दम आज दिख रहा है। आपका ही वोट मजबूर और कमज़ोर सरकार का सपना देखने वालों को जवाब देगा। आपका वोट बीजेपी को और अधिक मज़बूती देगा।


नरेंद्र मोदी

बता दें कि इससे पहले 2016 में भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक को मोदी ने रैलियों से लेकर संसद तक ख़ूब भुनाया था। यही नहीं, सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फ़िल्म ‘उरी’ का फ़िल्म निर्माताओं से ज़्यादा बीजेपी ने प्रमोशन किया था। प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ सार्वजनिक कार्यक्रमों में ख़ुद इस फ़िल्म के डायलॉग ‘हाउ इज़ द जोश’ का उल्लेख किया था। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें