+
कवि कुमार विश्वास को वाई श्रेणी सुरक्षा दी मोदी सरकार ने, सीआरपीएफ के घेरे में चलेंगे 

कवि कुमार विश्वास को वाई श्रेणी सुरक्षा दी मोदी सरकार ने, सीआरपीएफ के घेरे में चलेंगे 

पंजाब चुनाव में नया मोड़ आ गया है। आम आदमी पार्टी प्रमुख केजरीवाल के संबंध खालिस्तानी आतंकियों से जोड़ने वाले कवि कुमार विश्वास को केंद्र सरकार ने वाई श्रेणी सुरक्षा देने की घोषणा की है।

केंद्र सरकार ने कवि कुमार विश्वास को वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराने की घोषणा की है। वो अब सीआरपीएफ जवानों के घेरे में रहेंगे। पंजाब चुनाव के दौरान कथित खालिस्तानी आतंकियों  का संबंध आम आदमी पार्टी प्रमुख केजरीवाल से जोड़ने की वजह से कुमार विश्वास की सुरक्षा को लेकर समीक्षा की गई। समझा जाता है कि खतरा बढ़ने पर यह सुरक्षा मुहैया कराने का फैसला किया गया है।

कवि कुमार विश्वास ने हाल ही में आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर सत्ता के मोह में खालिस्तानी आतंकवादियों के प्रति नरम रुख रखने का आरोप लगाया था। हालांकि केजरीवाल और आप दोनों इसका मजबूती से खंडन कर चुके हैं।

कवि कुमार विश्वास का एक कुछ दिनों पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल पर  सत्ता का लोभी और अलग खालिस्तान समर्थक होने का आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। कुमार विश्वास के मुताबिक केजरीवाल का सपना है कि पंजाब में सरकार बनने के बाद वो इसके मुख्यमंत्री बनेंगे और जब अलग खालिस्तान बन जाएगा तो तभी वो इसके मुखिया होंगे। हालांकि आम आदमी पार्टी ने बहुत मजबूती से कुमार विश्वास के इन आरोपों को खंडन किया था।

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कल ही पंजाब रैली में आरोप लगाया था कि कांग्रेस का कोई भी नेता किसी आतंकवादी के घर नहीं रुक सकता लेकिन केजरीवाल ने तो एक एनआरआई आतंकी के घर रात भी बिताई थी। राहुल के इस आरोप के बाद कुमार विश्वास का वीडियो आया था।

इसके बाद राहुल ने केजरीवाल से कुमार विश्वास के आरोपों पर हां या ना में जवाब मांगा।

हालांकि लेकिन आम आदमी पार्टी का कहना है कि वीडियो में छेड़छाड़ की गई है।  

कुमार विश्वास का वीडियो सामने आने के बाद आप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने मीडिया हाउसों को धमकी दी थी कि अगर  किसी ने कुमार विश्वास के वीडियो को चलाया तो आम आदमी पार्टी उस पर केस करेगी। बहरहाल, समाचार एजेंसी एएनआई ने कुमार विश्वास के आरोपों वाला वीडियो जारी कर दिया था।

इसके बाद केजरीवाल ने खुद को स्वीट आतंकवादी घोषित करते हुए अपने विकास दिल्ली मॉडल के विकास कार्य गिना डाले। उन्होंने भी सवाल किया कि क्या स्वीट आतंकवादी ऐसे विकास कार्य करता है।

 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें