+
मोदी के इंटरव्यू पर ठाकरे ने बनाया कार्टून, कसा तंज

मोदी के इंटरव्यू पर ठाकरे ने बनाया कार्टून, कसा तंज

एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने कार्टून बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। ठाकरे ने पीएम मोदी के हाल ही में दिए गए इंटरव्यू पर कार्टून बनाया है।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के प्रमुख राज ठाकरे ने कार्टून बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। ठाकरे पहले भी कार्टून बनाकर पीएम मोदी पर हमला करते रहे हैं। 

इन दिनों पीएम नरेंद्र मोदी के समाचार एजेंसी एएनआई को दिए गए इंटरव्यू की ख़ासी चर्चा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी इसे लेकर हमला बोला था और बीजेपी की ओर से वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इस पर पलटवार किया था।

राज ठाकरे का इस बार का कार्टून इसी इंटरव्यू पर है। कार्टून में ठाकरे ने दिखाया है कि इंटरव्यू में सवाल पूछने वाले भी मोदी ही हैं और जवाब देने वाले भी। कार्टून में, पत्रकार की सीट पर बैठे सवाल पूछने वाले मोदी, सामने बैठे दूसरे मोदी से पूछ रहे हैं कि बताइए, मुझे क्या पूछना चाहिए। आस पास लगी फ़ोटो में मोदी को विमान से उतरते हुए और ड्रम बजाते हुए दिखाया गया है। यह कार्टून सोशल मीडिया पर ख़ासा वायरल हो रहा है।

 - Satya Hindi

इससे पहले राज ठाकरे ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा स्टेच्यू ऑफ़ यूनिटी के पीएम मोदी द़्वारा उद्घाटन करने पर भी कार्टून बनाकर उन पर तंज कसा था। ठाकरे ने कार्टून में मूर्ति पर आए 2290 करोड़ रुपये के खर्च का ज़िक्र किया था। कार्टून के जरिये ठाकरे ने सवाल उठाया था कि जो जीवित हैं उनके लिए बेहतर जीवन उपलब्ध कराने के बजाए मूर्तियों पर इतना ज़्यादा पैसा क्यों खर्च किया जा रहा है। कार्टून में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को मोदी के पीछे खड़ा दिखाया गया था। कार्टून में पीएम मोदी पटेल की मूर्ति को माला पहनाते दिख रहे हैं।

 - Satya Hindi

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें