+
महुआ मोइत्रा ने पवार को कहा अडानी का दोस्त, मीडिया को
दुर्लभ प्रजाति  

महुआ मोइत्रा ने पवार को कहा अडानी का दोस्त, मीडिया को दुर्लभ प्रजाति  

पवार द्वारा अडानी का बचाव करने तथा विपक्ष की जेपीसी मांग को खारिज करने के बाद तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने मीडिया और एनडीटीवी पर हमला बोला है।

शुक्रवार की शाम एनडीटीवी इंडिया ने देश के बड़े नेताओं में से एक शरद पवार का इंटरव्यू किया। इस इंटरव्यू में पवार ने हिंडनबर्ग के मसले पर अडानी समूह का बचाव करते हुए कहा था कि यह रिपोर्ट उनको निशाना बनाने के लिए ही छापी गई थी। पवार ने केवल अडानी का बचाव ही नहीं किया बल्कि संसद न चलने को लेकर विपक्ष की आलोचना भी की।

पवार ने इस इंटरव्यू में संयुक्त विपक्ष की जेपीसी की मांग को खारिज कर दिया। पवार ने राहुल गांधी की अडानी-अंबानी पर हमले की राजनीति से भी असहमति जताई।

एनडीटीवी द्वारा शरद पवार का इंटरव्यू करने और पवार द्वारा अडानी का बचाव करने तथा विपक्ष की जेपीसी मांग को खारिज करने के बाद तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने मीडिया और एनडीटीवी पर हमला बोला है।

मोइत्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा की ‘अडानी की कंपनी का चैनल, अडानी के दोस्त का इंटरव्यू करके हमको बता रहा है कि अडानी को निशाना बनाया जा रहा है। भारतीय मीडिया जिंदाबाद, आप(मीडिया) वास्तव में मीडिया एक दुर्लभ प्रजाति हो’।   

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें