श्रद्धा के मर्डर के बाद तनाव में था इसलिए तुनिषा से रिश्ता तोड़ा: शीजान

03:26 pm Dec 26, 2022 | सत्य ब्यूरो

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में आरोपी और उसके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान ने कहा है कि वह श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद देश में बने माहौल की वजह से तनाव में आ गया था और इसलिए उसने तुनिषा के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक शीजान ने पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी दी। 

बताना होगा कि श्रद्धा वालकर की इस साल 18 मई को उसके लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने हत्या कर दी थी और उसके शव के टुकड़ों को दिल्ली में महरौली के जंगलों में फेंक दिया था। 

शीजान ने महाराष्ट्र पुलिस को बताया कि उसका अलग धर्म से होना और उन दोनों की उम्र में अंतर होने की वजह से भी उसने तुनिषा के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। शीजान की उम्र 28 साल की है जबकि तुनिषा 20 साल की थी। 

पूछताछ के दौरान शीजान ने पुलिस को यह भी बताया कि कुछ दिन पहले जब तुनिषा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी तो उसने उसे बचाया था। 

बता दें कि तुनिषा शर्मा ने शनिवार को टीवी सीरियल के सेट पर ही मेकअप रूम में फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी थी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में तहकीकात करते हुए और तुनिषा की मां की शिकायत पर उसके एक्स बॉयफ्रेंड और सीरियल अलीबाबा के लीड एक्टर शीजान को गिरफ्तार कर लिया था।

मां ने कहा- सजा हो

इस बीच तुनिषा की मां ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया, उसके साथ रिश्ता बनाया, शादी का वादा किया और उसके बाद ब्रेकअप कर लिया। उन्होंने कहा है कि शीजान पहले से ही किसी और लड़की के साथ रिश्ते में था और बावजूद इसके उसने तुनिषा से रिश्ता बनाए रखा और तीन-चार महीने तक उसका इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि शीजान को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए और उसको छोड़ा नहीं जाना चाहिए। 

लव जिहाद का एंगल नहीं: पुलिस 

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता गिरीश महाजन ने पुलिस को आदेश दिया है कि पुलिस इस मामले में लव जिहाद के एंगल से भी जांच करे। मंत्री गिरीश महाजन के आदेश के बाद इस मामले की जांच में जुटे वालिव पुलिस स्टेशन के एसीपी चंद्रकांत जाधव का कहना है कि अभी तक तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में लव जिहाद या फिर कोई दूसरा एंगल सामने नहीं आया है।

एसीपी चंद्रकांत जाधव का कहना है कि पुलिस ने आरोपी शीजान खान और तुनिषा के फोन जब्त कर लिए हैं और उनकी जांच की जा रही है। जाधव का कहना है कि पुलिस साइबर एक्सपर्ट की मदद से मृतक और आरोपी के उन वॉट्सएप मैसेज को बैकअप कराने के लिए काम कर रही है जिन्हें कुछ दिन पहले ही डिलीट कर दिया गया था। 

तुनिषा शर्मा के एक रिश्तेदार ने पुलिस को बताया है कि आरोपी शीजान खान के तुनिषा शर्मा के साथ रिश्ते में होते हुए भी कई लड़कियों से संबंध थे। जब इस बात की जानकारी तुनिषा को हुई तो शीजान ने तुनिषा से संबंध तोड़ लिए। जिसके बाद तुनिषा डिप्रेशन में चली गई। 

तुनिषा शर्मा की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है जिसमें मौत का कारण दम घुटने से होना बताया गया है।