मुंबई में दक्षिण कोरिया की यूट्यूबर से छेड़छाड़, दो गिरफ्तार 

02:20 pm Dec 01, 2022 | सत्य ब्यूरो

दक्षिण कोरिया की एक यूट्यूबर से मुंबई में लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान बेहूदगी और छेड़छाड़ की गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यूट्यूबर से छेड़छाड़ करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके नाम मोबीन चांद मोहम्मद शेख (19) और मोहम्मद नकीब सदरियालम अंसारी (20) हैं। 

यह घटना मुंबई के खार इलाके में बुधवार रात को हुई। 

जब यूट्यूबर एक वीडियो के दौरान लाइव थी तभी छेड़छाड़ करने वाले एक शख्स ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसे किस करने की कोशिश की। 

एक मिनट के इस वीडियो में छेड़छाड़ करने वाले एक शख्स को यूट्यूबर का हाथ खींचकर ले जाते हुए देखा जा सकता है, यूट्यूबर उससे पूछती है कि हम कहां जा रहे हैं। वह उनके साथ जाने से इनकार करती है और इसी दौरान एक युवक उसे किस करने की कोशिश करता है। 

थोड़ी देर बाद वह वहां से चली जाती है और कहती है कि यह उसके घर जाने का वक्त है। लेकिन वे दोनों युवक पीछे से अपनी स्कूटी में उसके पास आते हैं और उससे स्कूटी पर बैठने के लिए कहते हैं। लेकिन वह कहती है कि उसका घर पास ही है और वह उनके साथ नहीं जा सकती। वह उन्हें बाय-बाय कर जाने के लिए कहती है। 

यूट्यूबर ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि उन्होंने पूरी कोशिश की कि यह मामला आगे ना बढ़े क्योंकि कुछ लोगों ने कहा कि ऐसा उनके उन युवकों से बहुत ज्यादा दोस्ताना होने और बातचीत करने की वजह से हुआ। उन्होंने कहा कि इस घटना ने उन्हें स्ट्रीमिंग के बारे में फिर से सोचने के लिए मजबूर कर दिया है।

सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया और मुंबई पुलिस को टैग भी किया। मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि खार पुलिस स्टेशन ने इस मामले में स्वत संज्ञान लिया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों पर यौन हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है।