+
महाराष्ट्र: लगातार चौथे दिन 2 हज़ार से ज़्यादा मामले, मुंबई में हालात ख़राब

महाराष्ट्र: लगातार चौथे दिन 2 हज़ार से ज़्यादा मामले, मुंबई में हालात ख़राब

महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 2,250 नये मामले सामने आए। यह लगातार चौथा दिन था, जब राज्य में संक्रमण के 2 हज़ार से ज़्यादा मामले सामने आए। 

महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 2,250 नये मामले सामने आए। यह लगातार चौथा दिन था, जब राज्य में संक्रमण के 2 हज़ार से ज़्यादा मामले सामने आए। बुधवार को महाराष्ट्र में कोरोना से 65 लोगों की मौत हुई और अब तक कुल 1,390 लोग इस वायरस के कारण जान गंवा चुके हैं। राज्य में कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़कर 39,297 हो गई है। 

मुंबई में हालात बेहद ख़राब हैं। बुधवार को मुंबई में 1,372 नए मामले सामने आए और 41 लोगों की मौत हुई। अकेले मुंबई में कोरोना संक्रमितों की संख्या 23,935 हो गयी है और अब तक 841 लोगों की मौत हो चुकी है। 

धारावी में बढ़ रहा संक्रमण

एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी कही जाने वाली धारावी में भी कोरोना का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है। बुधवार को यहां कोरोना के 25 नए मामले सामने आए। धारावी में अब तक 1378 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। धारावी में संक्रमण का बढ़ना बेहद ख़तरनाक है क्योंकि यहां बेहद कम जगह में हज़ारों परिवार रहते हैं। 

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक़, राज्य में अब तक 14 पुलिसकर्मियों की भी कोरोना वायरस से मौत हो गई है। इनमें बुधवार को मारे गए दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें