+
कंगना बोलीं- ड्रग बेचने वालों के साथ लिंक मिला तो मुंबई छोड़ दूंगी

कंगना बोलीं- ड्रग बेचने वालों के साथ लिंक मिला तो मुंबई छोड़ दूंगी

फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के ख़िलाफ़ महाराष्ट्र सरकार द्वारा ड्रग्स लेने के आरोपों की जांच का आदेश देने के बाद अभिनेत्री ने ट्विटर पर इसका जवाब दिया है। 

फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के ख़िलाफ़ महाराष्ट्र सरकार द्वारा ड्रग्स लेने के आरोपों की जांच का आदेश देने के बाद अभिनेत्री ने ट्विटर पर इसका जवाब दिया है। 

कंगना ने ट्वीट कर कहा कि वह मुंबई पुलिस की मदद करके बेहद ख़ुश होंगी। उन्होंने मुंबई पुलिस और गृह मंत्री अनिल देशमुख को टैग कर लिखा है कि वे कृपया उनका ड्रग टेस्ट करवाएं, कॉल रिकॉर्ड की जांच करवाएं और अगर उन्हें ड्रग बेचने वालों के साथ उनका कोई भी लिंक मिलता है, तो वे अपनी ग़लती को स्वीकार करेंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ देंगी। 

कंगना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू के दौरान ड्रग लेने को लेकर कंगना का नाम लिया था। अध्ययन ने दावा किया था कि कंगना ने उससे भी ड्रग्स लेने के लिए कहा था। अध्ययन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को कहा है कि सरकार ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं। हो सकता है कि कंगना के 9 सितंबर को मुंबई पहुंचने पर पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल उनसे पूछताछ करे। इससे पहले बीएमसी की ओर से कहा गया था कि उन्हें क्वारेंटीन किया जाएगा। 

शिवसेना नेता सुनील प्रभु ने अध्ययन सुमन के इस इंटरव्यू के वीडियो की कॉपी राज्य सरकार को सौंपी थी और मामले की जांच कराने की मांग की थी। 

मुंबई का माहौल बेहद गर्म 

कंगना ने शिवसेना और ठाकरे सरकार को चुनौती देते हुए 9 सितंबर को मुंबई आने की बात कही है। कंगना के इस बयान पर कि उन्हें मुंबई पुलिस से मूवी माफ़िया से भी ज़्यादा डर लगता है, महाराष्ट्र में घमासान छिड़ा हुआ है। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत से उनकी अच्छी-खासी बहस हो चुकी है। राउत के कंगना मुंबई न आएं के बयान के बाद महाराष्ट्र सरकार के गृह मंत्री अनिल देशमुख भी कह चुके हैं कि कंगना को यहां रहने का कोई अधिकार नहीं है।  

इससे बाद कंगना ने कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आएंगी। कंगना ने लिखा था कि जब वह मुंबई एयरपोर्ट पर उतरेंगी तो वह उस टाइम को सोशल मीडिया पर पोस्ट करेंगी। कंगना ने एक तरह से संजय राउत को चेतावनी देते हुए लिखा था कि किसी के बाप में हिम्मत है तो वह उन्हें रोक ले। 

केंद्र से मिली सुरक्षा 

ठाकरे सरकार के साथ जोर-आज़माइश बढ़ने के बाद फ़िल्म अभिनेत्री कंगना को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने वाई श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराई थी। कंगना ने इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आभार जताया था और कहा था कि यह प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा। 

कंगना के मुंबई आने को लेकर जारी गहमागहमी के बीच इस मायानगरी की महापौर का बयान आया है कि वे कंगना के हाथ पर सिक्का लगाकर उन्हें होम क्वारेंटीन कर देंगी। देखना होगा कि क्या 9 तारीख़ को शिव सैनिक कंगना के ख़िलाफ़ सड़कों पर उतरेंगे या कोई नयी रणनीति अपनाएंगे। 

'मुम्बा देवी का अपमान किया' 

संजय राउत ने कंगना के मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह बताने पर हमला बोलते हुए कहा था कि जो लोग इस तरह के आरोप लगा रहे हैं उन्होंने मुंबई और हमारी आराध्य मुम्बा देवी का अपमान किया है। इस बीच ऐसे वीडियो भी सामने आए हैं जिनमें शिवसेना से जुड़ी महिलाओं ने कंगना के पोस्टर पर जूते-चप्पल मारकर प्रदर्शन करते हुए साफ किया है कि यह लड़ाई अब पूरी तरह कंगना बनाम महाराष्ट्र सरकार हो चुकी है।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें