इंदौर: टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने की आत्महत्या

04:38 pm Oct 16, 2022 | सत्य ब्यूरो

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर ली है। वैशाली ठक्कर की उम्र 26 साल थी और वह ससुराल सिमर का और यह रिश्ता क्या कहलाता है जैसे धारावाहिकों में आने के बाद टीवी पर काफी लोकप्रिय हुई थीं। वैशाली पिछले कुछ वक्त से मध्य प्रदेश के इंदौर में अपने पिता और भाई के साथ रह रही थीं। पुलिस को उनके घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। 

परिजनों का कहना है कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वैशाली आत्महत्या जैसा कदम उठा लेगी। 

रविवार सुबह जब वैशाली अपने कमरे से बाहर नहीं निकली तो उनके पिता कमरे में गए, वहां वैशाली फंदे से लटकी हुई मिली। 

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, वैशाली पिछले कुछ वक्त से तनाव में थी और इस बात को उन्होंने अपने सुसाइड नोट में भी लिखा है। सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि पूर्व बॉयफ्रेंड द्वारा उनका उत्पीड़न किया जा रहा था। 

इस मामले में पुलिस ने तेजाजी नगर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने ससुराल सिमर का में अंजलि भारद्वाज का रोल निभाया था। वह विष या अमृत और कई अन्य धारावाहिकों में भी दिखाई दी थीं। उन्होंने यह है आशिकी धारावाहिक में वृंदा का रोल निभाया था। अंतिम बार वह बिग बास फेम निशांत मलकानी के साथ रक्षाबंधन धारावाहिक में दिखाई दी थी। 

वैशाली ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2015 में यह रिश्ता क्या कहलाता है से की थी। वैशाली की केन्या में रहने वाले डेंटल सर्जन अभिनंदन सिंह के साथ पिछले साल सगाई भी हुई थी हालांकि एक महीने बाद ही वैशाली ने बताया था कि वह अभिनंदन सिंह के साथ शादी नहीं कर रही हैं। 

कुछ दिन पहले वैशाली ठक्कर ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक फनी रील को भी शेयर किया था। 

वैशाली मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन के महिदपुर की रहने वाली थीं और फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई गई थीं। वह बिग बॉस में भी आ चुकी थीं। 

वैशाली ठक्कर से पहले सुशांत सिंह राजपूत और जिया खान ने भी आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर खासा बवाल हुआ था और यह नहीं पता चल सका कि उन्होंने आत्महत्या की है या उनकी हत्या की गई।