+
लगता है यूपी चुनाव का नतीजा आज ही आ जाएगाः अखिलेश

लगता है यूपी चुनाव का नतीजा आज ही आ जाएगाः अखिलेश

बिजनौर की चुनावी रैली में अखिलेश यादव ने आज कहा कि जिस तरह वोट पड़ रहे हैं, उससे लगता है कि यूपी चुनाव का नतीजा आज ही आ जाएगा। जानिए और क्या कहा।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज बिजनौर में कहा कि जिस तरह प्रथम चरण में वोट डाले गए हैं, उससे लगता है कि यूपी का चुनाव नतीजा तो 10 मार्च से ही पहले आ जाएगा। अखिलेश ने कहा कि बदलाव में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं।

बिजनौर की रैली को अखिलेश और जयंत दोनों ने संबोधित किया। अखिलेश ने कहा कि कोरोना काल में जो हुआ, अब बाबाजी उस पर धूल डालने की कोशिश कर रहे हैं। क्या यूपी के लोग इतना जल्दी भूल जाएंगे कि कोरोना काल में न किसी को अस्पताल में बेड मिला, न आक्सीजन मिली। कितने ही लोग इलाज के अभाव में मर गए। जनता इसका बदला बीजेपी सरकार से जरूर लेगी।

अखिलेश ने किसान आंदोलन की याद दिलाते हुए कहा कि 700 किसान शहीद हो गए। लेकिन इस सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंगी। हमारी सरकार आने पर किसानों को शहादत नहीं देनी पड़ेगी। किसान आंदोलन के दौरान जिन किसानों की मौत हुई है, उनके परिवार को 25-25 लाख रुपये सपा-रालोद सरकार देगी। 

सपा प्रमुख अखिलेश ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बिना कहा, सुना है खराब मौसम के कारण हवाई जहाज बिजनौर में नहीं उतर सका। लेकिन इतना बता दूं - 

यूपी में झूठ का हवाईजहाज नहीं लैंड करने वाला है। यह लोग चुनाव से ध्यान हटाना चाहते हैं, लेकिन जनता को पता है कि उसे कहां वोट डालना है।


- अखिलेश यादव, बिजनौर की सभा में गुरुवार को

इससे पहले रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कि इस क्षेत्र की मैं जिम्मेदारी लेता हूं। सरकार आते ही आप लोगों का काम हो जाएगा। बाबाजी ने किसानों को क्या दिया है, एक हाथ में टार्च पकड़ा दी और दूसरे में लाठी। फिर कहते हैं कि अब रातभर चौकीदारी करो।

बिजनौर की सभा में काफी भीड़ जुटी।

 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें