+
लता दीदी की हालत और गंभीर, बहन आशा भोंसले और भाई ह्रदयनाथ मंगेशकर देखने पहुंचे, भीड़ भी बढ़ी

लता दीदी की हालत और गंभीर, बहन आशा भोंसले और भाई ह्रदयनाथ मंगेशकर देखने पहुंचे, भीड़ भी बढ़ी

भारत रत्न लता मंगेशकर की हालत बिगड़ती जा रही है। अब उन्हें देखने बहन आशा भोंसले और भाई ह्रदयनाथ मंगेशकर भी अस्पताल पहुंच गए हैं।

भारत रत्न लता मंगेशकर (92 वर्षीय) की तबीयत बिगड़ने पर, लता मंगेशकर की बहन आशा भोंसले को आज मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में पहुंचते देखा गया, जहां महान गायिका को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। आशा भोसले के अलावा, फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर, सुप्रिया सुले और रश्मि ठाकरे भी लता मंगेशकर से मिलने अस्पताल पहुंचे।इससे पहले खबर आई थी कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे भी लता मंगेशकर से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। बहरहाल, डॉ प्रतीत समदानी के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है।

ताजा अपडेट

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक लता मंगेशकर की तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है। दिग्गज गायिका डॉक्टरों की निगरानी में आईसीयू में ही रहेंगी। हालांकि हाल ही में यह खबर आई थी कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा था और वह लगातार इसके संकेत दे रही थीं। 

लता मंगेशकर की तबीयत को लेकर ताजा बयान: ''लता दीदी की तबीयत फिर से खराब हो गई है। वह अभी भी आईसीयू में हैं और डॉक्टर की निगरानी में रहेंगी। पिछले 27 दिनों से वह अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है।" पिछले महीने, लता मंगेशकर ने सुधार के संकेत दिखाए थे।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें