+
युवक कांग्रेस ने लगाए पोस्टर, पूछा- यह बीजेपी का राष्ट्रवाद है या आतंकवाद

युवक कांग्रेस ने लगाए पोस्टर, पूछा- यह बीजेपी का राष्ट्रवाद है या आतंकवाद

कन्हैया लाल दर्जी के हत्यारे मोहम्मद रियाज और लश्कर के एक आतंकी तालिब हुसैन शाह को लेकर विपक्ष बीजेपी पर बुरी तरह हमलावर है। 

उदयपुर में कन्हैया लाल दर्जी के हत्यारे और जम्मू-कश्मीर में पकड़े गए लश्कर के एक आतंकी के बीजेपी से संबंध निकलने पर कांग्रेस उस पर बुरी तरह हमलावर हो गई है। युवक कांग्रेस ने मंगलवार को दिल्ली में कई जगहों पर उदयपुर और जम्मू के मामलों से जुड़े इन लोगों के पोस्टर लगाए और सवाल पूछा कि यह बीजेपी का राष्ट्रवाद है या आतंकवाद।

बता दें कि उदयपुर में कन्हैया लाल के हत्यारों में से एक मोहम्मद रियाज की कई तस्वीरें सामने आई थी जिनमें वह बीजेपी के नेताओं के साथ दिखाई दिया था। 

राजस्थान बीजेपी के बड़े नेता गुलाब चंद कटारिया के साथ भी मोहम्मद रियाज की तस्वीर वायरल हो रही है।

इसके अलावा जम्मू-कश्मीर से पकड़ा गया लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा की आईटी सेल का प्रमुख रह चुका था। इसका नाम तालिब हुसैन शाह है। उसे कुछ दिन पहले गांव वालों ने रियासी इलाके से पकड़ा था और उसके पास से दो एके राइफल, ग्रेनेड और कुछ और हथियार बरामद हुए थे।

 - Satya Hindi

तालिब हुसैन शाह की जम्मू-कश्मीर बीजेपी के अध्यक्ष रविंद्र रैना के साथ तस्वीर वायरल हुई है। हालांकि बीजेपी का कहना है कि ऐसे लोगों के पार्टी में आने के पीछे ऑनलाइन मेंबरशिप का दोष है क्योंकि इसमें बिना किसी पड़ताल के लोग पार्टी में शामिल हो जाते हैं। लेकिन इसे लेकर बीजेपी लगातार विपक्ष के निशाने पर है।

युवक कांग्रेस की ओर से लगाए गए पोस्टर में रियाज और तालिब दोनों की वायरल हो रही तस्वीरों को दिखाया गया है और इसके जरिए पार्टी पर हमला बोला गया है। इंडिया गेट के आसपास भी यह पोस्टर और होर्डिंग लगे हैं और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं।

मंगलवार को कांग्रेस दफ्तर में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि मोहम्मद रियाज बीजेपी का कार्यकर्ता निकला जबकि तालिब हुसैन शाह बीजेपी का पदाधिकारी था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास बीजेपी के द्वारा तालिब हुसैन शाह को उसके मनोनयन को लेकर जारी किया गया पत्र भी है।

निश्चित रूप से इस मामले में कांग्रेस और सोशल मीडिया पर लगातार हो रहे हमलों के बाद बीजेपी बुरी तरह घिर गई है।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें