+
सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी

सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी

आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी फ़िल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ कैसी रिलेनशिप में हैं? जानिए शादी की अफवाह उड़ने पर ललित मोदी ने क्या सफाई दी।

इंडियन प्रीमियर लीग के फाउंडर और पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। ललित मोदी ने पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर फ़िल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ में कुछ फोटो जारी की। इसके बाद ऐसी चर्चा उड़ने लगी कि ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ शादी कर ली है। लेकिन कुछ देर बाद ही ललित मोदी ने ट्विटर के जरिए शादी की अफवाहों को दूर करते हुए लिखा कि वह फिल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। 

इंडियन प्रीमियर लीग के फाउंडर चेयरमैन रहे ललित मोदी ने सबसे पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर फ़िल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ एक फोटो जारी की। ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि वह मालदीव में छुट्टियां मनाकर अभी लंदन वापस लौटे हैं। ललित मोदी ने फिल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन को इंस्टाग्राम पर टैग करते हुए लिखा कि हम बहुत जल्द नई शुरुआत करने जा रहे हैं। उन्होंने ने लिखा कि प्यार का मतलब शादी नहीं होता है लेकिन भगवान की दुआ से एक दिन ऐसा भी आएगा। मैंने यहां सिर्फ यह अनाउंसमेंट किया है कि हम दोनों एक साथ हैं। 

ललित मोदी ने जैसे ही फिल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ तसवीरें साझा कीं वैसे ही दोनों की शादी की अफवाह सोशल मीडिया पर फैल गई थी।

ललित मोदी ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर मालदीप के एयरपोर्ट की भी तसवीरें अपलोड की थीं जिसमें वह फिल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ छुट्टियां मनाने के लिए पहुंचे थे। इससे पहले की इंस्टाग्राम पोस्ट में ललित मोदी ने कहा था कि अपनी बेटी की शादी के बाद थकान भरे माहौल के बाद छुट्टियां मनाने का मौका मिला है और अगले 4 दिन तक मैं मालदीव में रहूंगा। 

 - Satya Hindi

बता दें कि 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत ललित मोदी ने ही की थी। इसके बाद उन पर मनी लांड्रिंग के आरोप लगे थे एवं कुछ फ्रेंचाइजियों को फेवर करने का भी आरोप लगा था। आईपीएल का पहला सीजन खत्म होने के बाद ही ललित मोदी को आईपीएल के चेयरमैन से गवर्निंग काउंसिल ने बर्खास्त कर दिया था जिसके बाद ललित मोदी देश छोड़कर फरार हो गए थे। 

हालाँकि सरकार की तरफ से उन्हें भारत वापस लाने की कोशिशें की जा रही हैं लेकिन भारत सरकार को अभी तक उसमें कामयाबी हाथ नहीं लगी है। ललित मोदी से प्रवर्तन निदेशालय ने भी मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ की थी लेकिन कुछ दिनों बाद ही ललित मोदी देश छोड़कर फरार हो गए थे। उसके बाद से ललित मोदी को अभी तक भारत नहीं लाया जा सका है।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें