+
हृदय गति रुकने से हुई केके की मौत: पोस्टमार्टम रिपोर्ट

हृदय गति रुकने से हुई केके की मौत: पोस्टमार्टम रिपोर्ट

केके की मौत के पीछे असली वजह क्या है, यह पोस्टमार्टम की पूरी रिपोर्ट सामने आने के बाद ही पता चल सकेगा। 

जाने-माने गायक केके की मौत हृदय गति रुकने से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मिली शुरुआती जानकारी में इस बात का पता चला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि केके को लंबे वक्त से दिल से जुड़ी समस्याएं थीं।

हालांकि अभी पोस्टमार्टम की पूरी रिपोर्ट नहीं मिली है। 

उधर, मुंबई के वर्सोवा में केके का अंतिम संस्कार कर दिया गया। उससे पहले केके के पार्थिव शरीर को लोगों के अंतिम दर्शन के लिए रखा गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में केके के परिजन, उनके प्रशंसक और बॉलीवुड की हस्तियां उनके दर्शन के लिए पहुंचीं। 

केके की कोलकाता में मंगलवार रात को मौत हो गई थी। उससे कुछ ही घंटे पहले उन्होंने कोलकाता के एक ऑडिटोरियम में कार्यक्रम किया था। उनकी उम्र 53 साल थी। 

केके के नाम से मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ की मौत पर कोलकाता पुलिस ने अप्राकृतिक मौत (अननैचुरल डेथ) का मामला भी दर्ज किया है। मामला न्यू मार्केट थाने में दर्ज कराया गया है। 

मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि केके के चेहरे और सिर में चोट के निशान हैं। 

पुलिस इस मामले में जिस होटल में केके रुके थे, वहां के लोगों से पूछताछ कर रही है और सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।

लापरवाही है वजह?

यह भी कहा जा रहा है कि लापरवाही की वजह से केके की जान गई है। इस मामले में पश्चिम बंगाल के विपक्षी राजनीतिक दलों ने ममता सरकार पर हमला बोला है।

केके की इस तरह हुई मौत से उनके प्रशंसक काफी सदमे में हैं क्योंकि मौत से कुछ देर पहले ही वह अपने प्रशंसकों के बीच में थे। सोशल मीडिया पर केके के इस आखिरी कार्यक्रम से जुड़े कई वीडियो वायरल है। इन वीडियो में दिख रहा है कि कार्यक्रम के दौरान उमस और गर्मी बहुत ज्यादा थी।

इन वीडियो में केके काफी थके हुए नजर आ रहे हैं और बार-बार पसीने से अपना मुंह पोछ रहे हैं।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें