+
केजरीवाल ने कहा ऐसा लगा जैसे सुप्रीम कोर्ट में भगवान कृष्ण हैं

केजरीवाल ने कहा ऐसा लगा जैसे सुप्रीम कोर्ट में भगवान कृष्ण हैं

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि जब-जब पृथ्वी के उपर अधर्म हावी होगा तब-तब भगवान उत्पन्न होंगे और अधर्म से मानव जाति को बचाएंगे।

चंड़ीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट के 20 फरवरी को आए फैसले पर बुधवार 21 फरवरी को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रतिक्रिया दी है।ऐसा लग रहा था जैसे सुप्रीम कोर्ट में भगवान कृष्ण मौजूद हैं और वह चीफ जस्टिस के जरिए फैसला सुना रहे हैं।

पूरे देश का विश्वास जगा है। उन्होंने कहा कि भगवान कृष्ण ही थे जिन्होंने भाजपा के असली चेहरे को सबके सामने लाया। चंडीगढ़ मेयर चुनाव में सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले ने इस देश में बढ़ती तानाशाही को कड़ा संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि, हमें मिलकर किसी भी हालत में अपने जनतंत्र और स्वायत्त संस्थाओं की निष्पक्षता को बचाकर रखने की जरूरत है। 

 दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि जब-जब पृथ्वी के उपर अधर्म हावी होगा तब-तब भगवान उत्पन्न होंगे और अधर्म से मानव जाति को बचाएंगे। आज हमारे देश के अंदर जो हालात हैं इतना ज्यादा अधर्म हो गया है कि खुलेआम एमएलए को खरीदा जा रहा है, खुलेआम सरकारें गिरायी जा रही हैं। 

भाजपा पर इशारा करते हुए कहा कि भ्रष्ट लोगों को सत्ता में शामिल कर रही है, और ऐसे लोग इसमें शामिल होकर सत्ता का सुख भोग रहे हैं।  

लोगों के लिए स्कूल बनाने वाला मनीष सिसोदिया जेल के अंदर है। लोगों के लिए अस्पताल बनाने वाला सत्येंद्र जैन जेल के अंदर है। खुलेआम कहा जा रहा है कि 370 सीटें हमें आ रही हैं। कैसे, कुछ न कुछ तो इन्होंने सेटिंग कर ली है। 

चाहे ईवीएम में कर ली या कहां कर ली है पता नहीं है। वे कह रहे हैं कि इस देश के लोगों को इस जनतंत्र को जरूरत नहीं है।  उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ मेयर के चुनाव में यह कोई इत्तेफाक नहीं था कि उस दिन कैमरे के अंदर इनकी गलत काम, सारे कुकर्म कैप्चर हो गए। 

ये कहते रहे कि कैमरे हटाओ लेकिन भगवान ने कैमरे हटने नहीं दिए, इनके सारे कुकर्म कैप्टचर हो गए। उन्होंने कहा कि कल जिस तरह से सुप्रीम कोर्ट के अंदर यह फैसला सुनाया गया ऐसा लगा कि चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया की जिह्वा के उपर भगवान मौजूद हैं।

ऐसा लगा कि, चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया के जरिए भगवान बोल रहे हैं,पूरे देश का विश्वास जगा। जो देश यह समझने लगा था कि बीजेपी को हराया नहीं जा सकता है। लोगों को लगने लगा कि बीजेपी भी हार सकती है। 

बीजेपी चंडीगढ़ मेयर का चुनाव हार सकती है तो बड़ा चुनाव भी हार सकती है। केजरीवाल ने कहा कि मैं लोगों को कहना चाहती हूं कि भगवान ने यह संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कि मैं आ गया हूं और इस देश के लोगों के साथ हूं।

अनील मसीह ने जो गड़बड़ी की उसकी सजा के लिए ऑर्डर हो गए हैं लेकिन वह तो प्यादा था, उसके जो मास्टरमाइंड हैं, उसके जो मालिक हैं, जिन्होंने आदेश दिया जनतंत्र के चीरहरण का, जनतंत्र की ऐसी की तैसी करने का सजा उनको मिलनी चाहिए और उनके उपर देशद्रोह का मामला चलना चाहिए। जो व्यक्ति इस देश के जनतंत्र के खिलाफ खिलवाड़ करेगा वह देशद्रोह कर रहा है।  

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें