+
करण जौहर ने दी सफाई, कहा, न ड्रग्स लेता हूं, न इसे बढ़ावा देता हूं

करण जौहर ने दी सफाई, कहा, न ड्रग्स लेता हूं, न इसे बढ़ावा देता हूं

मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने सफाई देते हुए कहा है कि वे किसी क्षितिज प्रसाद या अनुभव चोपड़ा को निजी तौर पर नहीं जानते, न ही ये उनके नजदीक या नजदीकी के सहयोगी हैं। 

नशीले पदार्थ लेने और उसके कारोबार से जुड़े होने के मामले में अब बॉलीवुड की फ़िल्मी हस्तियों तक के नाम जुड़ने लगे हैं। सवाल यह है कि रिया चक्रवर्ती से शुरू हुआ मामला क्या अब बड़े निर्देशकों, निर्माताओं और उनसे जुड़े सुपर स्टारों तक पहुँच रहा है और इसकी चपेट में अब वे भी आने वाले हैं। 

'अनुभव चोपड़ा सहयोगी नहीं'

मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने सफाई देते हुए कहा है कि वे किसी क्षितिज प्रसाद या अनुभव चोपड़ा को निजी तौर पर नहीं जानते, न ही ये उनके नजदीक या नजदीकी के सहयोगी हैं।

उन्होंने एक बयान जारी कर कहा है, 'कई मीडिया कंपनियां और न्यूज चैनल यह ख़बर चला रहे हैं कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे सहयोगी हैं। मैं यह साफ कह देना चाहता हूं कि मैं इन लोगों को निजी तौर पर नहीं जानता, न ही वे मेरे सहयोगी या नजदीकी हैं।'

उन्होंने कहा कि क्षितिज रवि प्रसाद एक परियोजना के लिए धर्मा इंटरटेनमेंट से कार्यकारी निर्माता के रूप में जुड़े थे, पर वह परियोजना बंद कर देनी पड़ी थी। करण जौहर ने कहा,

'लोग अपनी निजी जिंदगी में क्या करते हैं, इसके लिए न तो मैं न ही धर्मा प्रोडक्शन ज़िम्मेदार हैं। इन आरोपों का धर्मा प्रोडक्शन से कोई मतलब नहीं है।'


करण जौहर, फ़िल्म निर्मता-निर्देशक

मामला क्या है

फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद स्थिति में मौत के बाद सोशल मीडिया और मुख्य धारा के कुछ टेलीविज़न चैनलों पर करण जौहर को निशाना बनाया गया है, उनके ख़िलाफ़ अभियान चलाया गया है। इसके बाद नशीले पदार्थ लेने का आरोप भी तूल पकड़ने लगा है।

उन्होंने इससे इनकार किया कि उनके यहां पार्टियों में ड्रग्स का खुलेआम इस्तेमाल होता था। करण जौहर ने कहा, 

'मैं यह बिल्कुल साफ़ कर देना चाहता हूं कि मैं किसी नशीले पदार्थ का इस्तेमाल नहीं करता। मुझे उम्मीद है कि मीडिया संयम बरतेगा वर्ना बेबुनियाद हमलों से सुरक्षा के लिए मुझे क़ानूनी अधिकारों का इस्तेमाल करने को बाध्य होना पड़ेगा।'


करण जौहर, फ़िल्म निर्मता-निर्देशक

बता दें कि इसके पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने फ़िल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाया और शनिवार यानी 26 सितंबर को उनसे पूछताछ की गई। माना जा रहा है कि उनसे ड्रग्स चैट को लेकर ही पूछताछ की गई और पूछा गया कि क्या यह चैट उन्होंने ही की है।

कई फ़िल्म हस्तियाँ घेरे में

इसके पहले एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने फ़िल्म अदाकारा श्रद्धा कपूर और सारा अली ख़ान का नाम लिया था। एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ़्तार कर लिया है।

कुछ दिन पहले रिया के मोबाइल से एक पुराना वॉट्स ऐप चैट मिला था जिसके बाद यह दावा किया गया था कि रिया से लेकर सैमुअल मिरांडा और बाक़ी लोग सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदते थे। रिया इन दिनों न्यायिक हिरासत में हैं और 22 सितंबर को उनकी हिरासत को और 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया था।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें