काठमांडू: राहुल के पार्टी वाले वीडियो पर बीजेपी-कांग्रेस में भिड़ंत

01:39 pm May 03, 2022 | सत्य ब्यूरो

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के एक वीडियो को लेकर मंगलवार को बीजेपी और कांग्रेस में जमकर भिड़ंत हुई है। राहुल गांधी इस वीडियो में नेपाल की राजधानी काठमांडू में एक पार्टी में नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को बीजेपी के सोशल मीडिया प्रमुख अमित मालवीय सहित पार्टी के कई नेताओं ने ट्वीट किया तो कांग्रेस ने भी उन्हें जवाब दिया।

अमित मालवीय ने लिखा कि मुंबई पर जब हमला हुआ था उस वक्त भी राहुल गांधी किसी नाइट क्लब में थे और जब उनकी पार्टी बिखर रही है उस वक्त भी वह नाइट क्लब में हैं। 

इस पर कांग्रेस ने उन्हें जवाब दिया कि राहुल गांधी एक दोस्त की शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए काठमांडू गए थे। 

कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने पत्रकारों से कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह बिन बुलाए दोस्त की तरह पाकिस्तान नहीं गए थे बल्कि अपनी दोस्त की शादी से पहले रखे गए एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए काठमांडू गए थे और यह दोस्त कोई पत्रकार भी हो सकता है।

बता दें कि साल 2015 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक ही पाकिस्तान के तत्कालीन प्रधानंमत्री नवाज़ शरीफ की बेटी की शादी में चले गए थे और तब यह बहुत बड़ा मुद्दा बना था।

सुरजेवाला ने कहा कि ऐसा हो सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी फैसला कर लें कि भारत में किसी शादी में शामिल होना अवैध हो गया है और या वे यह भी कह सकते हैं कि दोस्ती करना या पारिवारिक कार्यक्रमों में शामिल होना भी एक अपराध है।

राहुल गांधी के नेपाल में होने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हुआ और कुछ ही देर में इस पर हजारों की संख्या में ट्वीट हुए।

पीटीआई के मुताबिक, द काठमांडू पोस्ट ने लिखा है कि राहुल गांधी अपनी नेपाली दोस्त सुमनिमा उदास की शादी में शामिल होने के लिए आए थे और तीन लोगों के साथ सोमवार को काठमांडू पहुंचे थे।