महुआ मोइत्राः TMC ने कहा- नूपुर पर एक्शन न लेने वाली बीजेपी कैसे बोल रही है

06:49 pm Jul 06, 2022 | सत्य ब्यूरो

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद सौगत रॉय ने कहा है कि जब तक बीजेपी पैगंबर के खिलाफ नूपुर शर्मा की टिप्पणियों के लिए कार्रवाई नहीं करती, उन्हें किसी और चीज के बारे में बोलने का कोई अधिकार नहीं है। नूपुर के खिलाफ पुलिस ने लुकआउट नोटिस तक जारी किया हुआ है और वो छिपती फिर रही हैं। केंद्र की बीजेपी सरकार ने नूपुर शर्मा को सुरक्षा दे रखी है। 

उन्होंने कहा - जहां तक ​​टीएमसी का सवाल है, पार्टी फिल्म 'काली' के पोस्टर को मंजूरी नहीं देती है। यह हमारे लिए अस्वीकार्य है। हम इस मामले पर महुआ मोइत्रा के बयानों का भी अनुमोदन नहीं करते हैं। यह हमारी पार्टी की आधिकारिक स्थिति है। हमारी पार्टी धर्मनिरपेक्ष है, यह सभी धर्मों का सम्मान करती है।

पार्टी की सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ दर्ज हो रही एफआईआर के बारे में सौगत रॉय ने कहा कि जहां तक ​​एफआईआर का सवाल है, यह महुआ मोइत्रा के जिम्मेदारी है कि वो किस तरह इसका सामना करेंगी। वो खुद देखेंगी कि इसका क्या जवाब उन्हें देना है।

महुआ मोइत्रा से मंगलवार को इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम में काली पर बनी एक फिल्म के पोस्टर को लेकर हो रहे विवाद पर सवाल पूछा गया था। सवाल के जवाब में महुआ मोइत्रा ने कहा था कि उनके लिए काली देवी मांसाहारी और शराब को स्वीकार करने वाली देवी हैं। महुआ ने कहा था कि आपको आजादी है कि आप अपनी देवी के बारे में किस तरह की कल्पना करते हैं। 

महुआ मोइत्रा ने बुधवार को ट्वीट कर कहा है कि वह काली की उपासक हैं और बीजेपी के गुंडों, बीजेपी की पुलिस और उनकी ट्रोल सेना से नहीं डरती।