काली विवाद के बीच फिल्म निर्माता लीना ने किया नया ट्वीट

10:24 am Jul 07, 2022 | सत्य ब्यूरो

काली फिल्म के पोस्टर और उसके बाद टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के देवी काली पर दिए गए बयान को लेकर विवाद जोर-शोर से जारी है। इस बीच गुरुवार को काली फिल्म की निर्माता लीना ने एक नया ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने एक तस्वीर को जारी किया है जिसमें भगवान शंकर और देवी पार्वती का वेष धरने वाले दो लोगों को धूम्रपान करते हुए दिखाया गया है। 

लीना को भाकपा माले का समर्थन मिला है जबकि उन्हें गिरफ्तार करने की मांग भी सोशल मीडिया पर की जा रही है। 

लीना की इस फिल्म के खिलाफ उत्तर प्रदेश सहित कई जगहों पर प्रदर्शन हुए हैं और एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।

उधर, टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा के द्वारा देवी काली को मांसाहारी और शराब स्वीकार करने वाली देवी बताने को लेकर संग्राम छिड़ा हुआ है। महुआ से मंगलवार को इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम में इस फिल्म के पोस्टर को लेकर हो रहे विवाद पर सवाल पूछा गया था। उनके जवाब के बाद से ही बीजेपी ने उन पर हमला बोल दिया है। 

मोइत्रा के खिलाफ भोपाल और कोलकाता में एफआईआर दर्ज हो चुकी है और बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई ने कहा है कि वह आने वाले दिनों में महुआ मोइत्रा के खिलाफ प्रदर्शन और तेज करेगी। 

टीएमसी ने किया किनारा 

बीजेपी ने मांग की है कि टीएमसी को महुआ मोइत्रा को पार्टी से निकाल देना चाहिए। महुआ के बयान पर विवाद होने के बाद टीएमसी ने उनके बयान से किनारा कर लिया था। टीएमसी ने कहा था कि महुआ मोइत्रा का यह बयान पूरी तरह व्यक्तिगत है और पार्टी किसी भी तरह से इसका समर्थन नहीं करती और इस तरह के बयानों की पुरजोर मरम्मत करती है। इसके बाद महुआ ने टीएमसी के ट्विटर हैंडल को अनफॉलो कर दिया था।

जबकि महुआ मोइत्रा ने बुधवार को ट्वीट कर कहा था कि वह काली की उपासक हैं और बीजेपी के गुंडों, बीजेपी की पुलिस और उनकी ट्रोल सेना से नहीं डरती। 

काली फिल्म की निर्माता लीना ने फिल्म को लेकर विवाद होने के बाद कहा था कि लोगों को पहले फिल्म देखनी चाहिए और फिर फैसला करना चाहिए। उन्होंने कहा था कि अगर लोग फिल्म देखेंगे तो वे ट्विटर पर उन्हें गिरफ्तार करने वाले हैशटैग नहीं बल्कि उन्हें प्यार करने वाले हैशटैग लगाएंगे।