+
ख़राब सेहत की अफ़वाहों पर अमित शाह का जवाब, बोले - स्वस्थ हूं

ख़राब सेहत की अफ़वाहों पर अमित शाह का जवाब, बोले - स्वस्थ हूं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि वह स्वस्थ हैं और उन्हें कोई बीमारी नहीं है। बीते कुछ दिनों से पूछा जा रहा था कि वह आख़िर कहां हैं और क्या उनका स्वास्थ्य ख़राब है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि वह स्वस्थ हैं और उन्हें कोई बीमारी नहीं है। बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अमित शाह को लेकर पूछा जा रहा था कि वह आख़िर कहां हैं और क्या उनका स्वास्थ्य ख़राब है। शायद शाह ने ऐसे ही सवालों का जवाब दिया है। 

शाह ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, ‘बीते कुछ दिनों से कुछ मित्रों ने मेरे स्वास्थ्य के बारे में मनगढ़ंत अफ़वाहें फैलाई हैं। यहां तक कि कुछ लोगों ने मेरी मौत के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है।’

शाह ने लिखा है कि देश कोरोना संकट से लड़ रहा है और गृह मंत्री होने के नाते वह अपने कार्यों में व्यस्त रहे और उन्होंने इस तरह की बातों का कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि लेकिन जब पार्टी के कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों ने भी चिंता व्यक्त की, तो वह यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि वह पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं और उन्हें कोई बीमारी नहीं है। 

अंत में शाह ने लिखा है, ‘जिन लोगों ने ये अफ़वाहें फैलाई हैं, उनके प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना या द्वेष नहीं है।’ शाह ने लिखा है कि वह ऐसे लोगों को भी धन्यवाद देते हैं। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें