+
मेरे खिलाफ बोलकर दिखाएं केजरीवालः हिमंता सरमा

मेरे खिलाफ बोलकर दिखाएं केजरीवालः हिमंता सरमा

हिमंता विस्व सरमा ने केजरीवाल को चेतावनी देते हुए कहा कि वे मेरे खिलाफ एक शब्द भी बोलें, मैं अगले ही दिन मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा। यही काम मैंने मनीष सिसोदिया के खिलाफ किया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दो अप्रैल को असम में अपनी पहली राजनीतिक रैली करने जा रहे हैं। इस यात्रा में उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी साथ होंगे।

रैली से पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि वे उनके खिलाफ बोलें कि हिमंता बिस्व सरमा भ्रष्ट हैं। सरमा ने कहा कि केजरीवाल ने कायरों की तरह विधानसभा के अंदर तो बोल दिया, दो अप्रैल को वे असम आ रहे हैं, वहां बोलकर दिखाएं, मैं तुरंत उनके खिलाफ मानहानि का मुकद्दमा दायर करूंगा। केजरीवाल ने कथित तौर पर दिल्ली विधानसभा में कहा था कि हिमंत विस्व सरमा के खिलाफ कई राज्यों में मामले दर्ज हैं। 

सरमा ने कहा, "मेरे खिलाफ एक शब्द भी बोलें कि मैं भ्रष्ट हूं और अगले दिन, मैं मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा, यही काम मैंने मनीष सिसोदिया के खिलाफ किया है। उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि देश के किसी भी हिस्से में उनके खिलाफ एक भी मामला दर्ज नहीं है।

सरमा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को दिल्ली विधानसभा में किसी ऐसे व्यक्ति के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए, जहां आप जानते हों कि वह अपना बचाव करने को वहां उपस्थित नहीं है। मेरे खिलाफ कोई केस दर्ज है क्या? किसी ने सबको को गुमराह किया हुआ है कि मेरे खिलाफ कई केस हैं। पूरे भारत में, मेरे खिलाफ कोई केस नहीं है। सिवाय कांग्रेस के लोगों द्वारा विभिन्न अदालतों में दायर कुछ मामलों को छोड़कर।

हिंसता सरमा के खिलाफ पलटवार करते हुए आप के पूर्वोत्तर प्रभारी राजेश शर्मा ने कहा, 'पूरा देश जानता है कि भाजपा कैसी पार्टी है। देश ने लोकतंत्र विरोधी लोगों को पहचान लिया है, ये वही लोग हैं जो महाराष्ट्र के विधायकों को गुवाहाटी लाकर खरीद-फरोख्त करते हैं।  

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें