+
सम्राट चौधरी का विवादित बयान, राहुल गांधी की दाढ़ी की तुलना ओसामा से की 

सम्राट चौधरी का विवादित बयान, राहुल गांधी की दाढ़ी की तुलना ओसामा से की 

बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी और नीतीश कुमार पर विवादित बयान दिया है।

बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी और नीतीश कुमार पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने बिहार के अररिया जिले में भाजपा के महा जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी की दाढ़ी की तुलना आतंकवादी ओसामा बिन लादेन से कर दी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी आज कल ओसामा बिन लादेन की तरह दाढ़ी बढ़ा कर सोच रहे हैं कि मोदी जी की तरह प्रधानमंत्री बन जाएंगे। पहले दाढ़ी तो पूरा पक जाए तब न कोई उपाय होगा।

अभी हम लोग राजनैतिक तौर पर राहुल गांधी को 50 साल का बच्चा मानते हैं। जो व्यक्ति 50 साल का हो और उसको राजनैतिक बुद्धि न हो उसके लिए हम क्या कर सकते हैं।

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने आपको मुख्यमंत्री तो बना दिया लेकिन प्रधानमंत्री कौन बनाएगा। नीतीश कुमार पर तंज कहते हुए उनकी तुलना गजनी फिल्म के आमिर खान के किरदार से कर दी। 

हाल के दिनों में बिहार में पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से सम्राट चौधरी लगातार अपने बयानों से चर्चा में रहे रहे हैं। 

मनोज झा ने पूछा क्या दाढ़ी रखने वाले आतंकवादी हैं

सम्राट चौधरी के ब्यान पर कांग्रेस और राजद ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। राजद नेता मनोज झा ने विवादित बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि सम्राट चौधरी बताएं कि इस देश में जो करोड़ों लोग दाढ़ी रखते हैं क्या वे सभी आतंकवादी हैं ‌। क्या दाढ़ी वाले सभी लोग ओसामा बिन लादेन हैं। उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी सुर्खियों में रहने के लिए ऐसे विवादित बयान देते हैं।

वहीं कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता असितनाथ तिवारी ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि सम्राट चौधरी को समय से पहले और उनकी क्षमता से ज्यादा मिल गया है जो कि उनसे संभल नहीं रहा है। इसी कारण वह विवादित बयान दे रहे हैं। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें