+
बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा 

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा 

आईएसआईएस कश्मीर नाम के संगठन की ओर से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर को आईएसआईएस कश्मीर नाम के संगठन ने जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गंभीर ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

पुलिस ने मामले में जांच के आदेश भी दे दिए हैं। गंभीर को यह धमकी ई-मेल के जरिये मंगलवार रात को दी गई है। गंभीर ने कहा है कि उनके परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। 

क्रिकेटर से राजनेता बने गंभीर 2019 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल हुए थे। बीजेपी ने उन्हें पूर्वी दिल्ली सीट से चुनाव मैदान में उतारा था और गंभीर ने जीत हासिल की थी। गंभीर युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं और बीजेपी को इसका फ़ायदा मिलता है। 

कोरोना संकट के दौरान बड़ी मात्रा में फैबीफ्लू दवा खरीदने के मामले में गौतम गंभीर फंस गए थे। दिल्ली सरकार के ड्रग कंट्रोल विभाग ने फैबीफ्लू दवा खरीद मामले में गंभीर के फाउंडेशन को पहले क्लीन चिट दे दी थी लेकिन दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा खिंचाई करने के बाद विभाग ने उन्हें दोषी बताया था। 

इसके बाद गंभीर ने भगत सिंह के एक कथन को ट्वीट किया था-  'एक मानव हूं और जो कुछ भी मानवता को प्रभावित करता है उससे मुझे मतलब है।- भगत सिंह'

बहरहाल, धमकी मिलने के बाद गंभीर के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पुलिस सांसद की सुरक्षा को लेकर और सतर्क हो गई है। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें