+
हैदराबाद में चलती कार में छात्रा से गैंगरेप, AIMIM विधायक का बेटा आरोपियों में

हैदराबाद में चलती कार में छात्रा से गैंगरेप, AIMIM विधायक का बेटा आरोपियों में

हैदराबाद में चलती कार में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। सभी पांच आरोपी नाबालिग हैं। इनमें एआईएमआईएम विधायक का बेटा भी शामिल है।

हैदराबाद में एक नाबालिग लड़की से मर्सिडीज कार में कथित तौर पर कुछ लड़कों ने छेड़छाड़ और गैंगरेप किया गया। सभी 5 आरोपी नाबालिग हैं। पुलिस सूत्रों ने कहा कि एक विधायक का बेटा भी कथित रूप से इस घटना में शामिल है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन ने यह मामला बुधवार, 1 जून को दर्ज किया था।

शुरू में, घटना में शामिल तीन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। 17 साल की लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था और पुलिस ने अब मामले को बदल दिया है और इसमें आईपीसी की धारा 376 (गैंगरेप) जोड़ दिया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि एक विधायक का बेटा और अल्पसंख्यक बोर्ड का अध्यक्ष पार्टी में मौजूद था और लड़की के साथ था। पीड़िता केवल एक आरोपी की पहचान करने और उसका नाम लेने में सक्षम थी, जो नाबालिग भी है।

बीजेपी ने इस भयावह घटना की कड़ी निंदा की है। तेलंगाना बीजेपी ने कहा, "इस अपराध के 5 आरोपियों में से एक व्यक्ति पर मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के विधायक का बेटा और दूसरा अल्पसंख्यक अध्यक्ष का बेटा है।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें