+
नोएडा में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर एफआईआर

नोएडा में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर एफआईआर

नोएडा में कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। और वहां क्या हुआ, जानिए इस रिपोर्ट से।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आज नोएडा में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करना महंगा पड़ गया। पुलिस ने उनके खिलाफ नोएडा सेक्टर 113 पुलिस स्टेशन में मुख्यमंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। भूपेश बघेल आज नोएडा में कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक का चुनाव प्रचार करने आए थे। रिटर्निंग अफसर ने कहा कि भूपेश बघेल ने इस कार्यक्रम के लिए जिला चुनाव अधिकारी से किसी भी तरह का अनुमति नहीं ली थी। घर-घर प्रचार अभियान चलाने से कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ा दी गईं। 

उधर, भूपेश बघेल का घर-घर प्रचार अभियान जारी है। वह कल दादरी और जेवर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करेंगे। दादरी से कांग्रेस टिकट पर दीपक भाटी चोटीवाला और जेवर से मनोज चौधरी कांग्रेस टिकट पर लड़ रहे हैं।भूपेश बघेल जब आज नोएडा में चौड़ा रघुनाथपुर में प्रचार कर रहे थे तो जिला निर्वाचन अधिकारी ने यहां जमा भीड़ की वीडियोग्राफी कराई थी। यहां का वीडियो जब जिला प्रशासन को मिला तो उसने एफआईआर का फैसला लिया।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें