+
एकनाथ शिंदे के खिलाफ गाना गाने वाले रैपर के खिलाफ FIR दर्ज

एकनाथ शिंदे के खिलाफ गाना गाने वाले रैपर के खिलाफ FIR दर्ज

राज मुंगसे पर यह एफआईआर युवा सेना कोर कमेटी के सदस्य स्नेहल कांबले द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर दर्ज की गई है।

महाराष्ट्र की ठाणे जिले पुलिस ने मंगलवार को औरंगाबाद के एक रैपर राज मुंगसे के खिलाफ बीजेपी और एकनाथ शिंदे ग्रुप की सरकार के खिलाफ एक रैप सॉन्ग गाने के लिए मानहानि का मामला दर्ज किया है। 

राज मुंगसे ने 1.08 मिनट का व्यंगात्मक रैप सॉंग गाया है, जिसमें एकनाथ शिंदे द्वारा विधायकों की खरीद फरोख्त के प्रसंग को वीडियो में दिखाया गया है। वीडियो में मुख्य रूप से कैसे विधायकों को 50 करोड़ में खरीदा गया, किस तरह उन्हें सूरत, गोवा और गुवाहाटी ले जाया गया और आखिरकार कैसे महाविकास अघाड़ी सरकार गिरा दी गई। 

औरंगाबाद के रहने वाले राज मुंगसे ने 25 मार्च को यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। राज मुंगसे पर यह एफआईआर युवा सेना कोर कमेटी के सदस्य स्नेहल कांबले द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर दर्ज की गई है।  

स्हनेल कांबले ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वीडियो मौजूदा शिवसेना-भाजपा सरकार को बदनाम कर रहा है। कांबले ने शक जताया है कि मुंगसे को महा विकास अघाड़ी नेताओं का समर्थन प्राप्त है क्योंकि वीडियो एमवीए नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया गया है।

पुलिस ने मुंगसे पर आईपीसी की धारा 501, 504  और 505 (2)  के तहत मामला दर्ज किया है। शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि एक टीम मामले पर काम कर रही है और आरोपी रैपर का पता लगाने की कोशिश कर रही है. अधिकारी ने कहा, "उसे जल्द ही पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।"

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें