+
जीवनसाथी से ज़िंदगी भर का साथ नहीं निभा सके ये सितारे

जीवनसाथी से ज़िंदगी भर का साथ नहीं निभा सके ये सितारे

बॉलिवुड स्टार्स की शादियाँ बहुत चर्चित होती हैं। लेकिन सभी की विवाहित ज़िंदगी सुखद नहीं होती। ऐसे कई सितारे हैं जो अपने साथी के साथ जीवन भर का साथ नहीं निभा सके। 

फ़िल्मी दुनिया में रिश्ते बनने और बिगड़ने का दौर चलता रहता है। यहाँ आए दिन किसी के रिश्ता जुड़ने तो कभी टूटने की खबरें आती रहती हैं। कुछ हैं जिनकी विवाहित ज़िंदगी ई ऐसी हस्तियाँ हैं जिनकी शादीशुदा लाइफ़ अच्छी नहीं चली और उन्हें तलाक़ लेना पड़ा। आइए बात करते हैं ऐसी ही कुछ फ़िल्मी हस्तियों के बारे में।

 - Satya Hindi

अरबाज़-मलाइका - अरबाज़ ख़ान और मलाइका अरोड़ा की शादी 1988 में हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान है। लेकिन 2018 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

 - Satya Hindi

करिश्मा-संजय कपूर - अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। दोनों की शादीशुदा लाइफ़ ज़्यादा नहीं चली और कुछ साल बाद अलग हो गए।

 - Satya Hindi

सैफ-अमृता - अभिनेता सैफ़ अली खान और अमृता सिंह की शादी बहुत धूमधाम से हुई थी। शादी के लगभग 13 साल बाद दोनों अलग हो गए।

 - Satya Hindi

संजय-रिया - अभिनेता संजय दत्त ने साल 1998 में रिया पिल्लई से शादी की थी। कुछ साल बाद दोनों का तलाक़़ हो गया।

 - Satya Hindi

फरहान-अधुना - अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख़्तर और उनकी पत्नी मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट अधुना भवानी का तलाक़ हो चुका है। दोनों की शादी सोलह साल चली।

 - Satya Hindi

ऋतिक-सुजैन -अभिनेता ऋतिक रौशन और सुजैन ख़ान के अलग होने की खबरों से हर कोई हैरान था। उनकी शादी साल 2000 में हुई थी। कुछ साफ नहीं हो पाया कि दोनों ने तलाक़ क्यों लिया।

 - Satya Hindi

आमिर-रीना दत्ता - अभिनेता आमिर खान और रीना दत्ता ने अपने घरवालों के ख़िलाफ़ जाकर साल 1986 में शादी की थी। 2002 में दोनों ने तलाक़ ले लिया।

 - Satya Hindi

आदित्य-पायल - फिल्म निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने साल 2001 में पायल खन्ना से शादी की थी। उनकी शादी ज्यादा नहीं चल सकी और 2009 में दोनों अलग हो गए।

 - Satya Hindi

अनुराग-कल्कि - फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और ऐक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने साल 2011 में शादी की थी। यह रिश्ता लंबा नहीं चला और ज़ल्द ही दोनों ने तलाक़ ले लिया।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें