+
बिना वैक्सीन फ्रेंच ओपन भी नहीं खेल सकते जोकोविचः फ्रांस

बिना वैक्सीन फ्रेंच ओपन भी नहीं खेल सकते जोकोविचः फ्रांस

टेनिस के दुनिया के नंबर 1 खिलाड़ी नोवाक जोकोविच का फ्रेंच ओपन खेलना भी खटाई में पड़ने जा रहा है। फ्रांस के खेल मंत्रालय ने कहा है कि बिना वैक्सीन जोकोविच को एंट्री नहीं मिलेगी। पूरी रिपोर्टः

नोवाक जोकोविच को फ्रेंच ओपन में खेलने से रोका जा सकता है। फ्रांस के खेल मंत्रालय ने सोमवार को कहा कि फ्रांस के नए वैक्सीन कानून से कोई छूट नहीं मिलेगी। दुनिया के नंबर एक जोकोविच, जिन्होंने कोविड ​​​​-19 टीका नहीं लगवाया है, को साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट से रविवार को ऑस्ट्रेलिया से जाने को कह दिया गया था। क्योंकि जोकोविच उनका वीजा रद्द करने के लिए कानूनी लड़ाई हार गए थे।

रविवार को संसद द्वारा अनुमोदित फ्रांस के वैक्सीन कानून के तहत लोगों को सार्वजनिक स्थानों जैसे रेस्तरां, कैफे, सिनेमा और लंबी दूरी की ट्रेनों में प्रवेश करने के लिए वैक्सीनेशन का प्रमाण पत्र रखना होगा।

"अब, जहां तक ​​​​रोलैंड गैरोस का संबंध है, यह मई में है। अब और तब के बीच स्थिति बदल सकती है और हमें उम्मीद है कि यह अधिक अनुकूल होगा। इसलिए हम देखेंगे, लेकिन स्पष्ट रूप से कोई छूट नहीं है।"  सर्बियाई जोकोविच, जिन्हें ऑस्ट्रेलियन ओपन में रिकॉर्ड 21 वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने के लिए जाने से रोक दिया गया था, ने टीकाकरण से इनकार कर दिया और पिछले महीने कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव होने के बाद सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए उनकी आलोचना की गई थी।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें