+
खेत खलिहान वाले बस्ती में यूक्रेन की चर्चा, मोदी ने छात्रों की वापसी पर अपनी वाहवाही की 

खेत खलिहान वाले बस्ती में यूक्रेन की चर्चा, मोदी ने छात्रों की वापसी पर अपनी वाहवाही की 

पूर्वी उत्तर प्रदेश का बस्ती शहर हर नजरिए पिछड़ा हुआ है। यहां गरीबी भी बहुत है। लेकिन पीएम मोदी ने आज यहां अपनी रैली में यूक्रेन का जिक्र करते नजर आए। छात्रों की वापसी के लिए अपनी सरकार की तारीफ कर डाली।

प्रधानमंत्री मोदी यूपी चुनाव 2022 के पांचवें चरण में यूक्रेन को फिर लाए। उन्होंने यूक्रेन से लौट रहे स्टूडेंट्स का जिक्र करते हुए उन्हें स्वदेश वापस लेने की वाहवाही खुद ही कर डाली। उन्होंने कहा कि यूक्रेन में फंसे एक-एक भारतीय को भारत वापस लाया जाएगा। 

वैसे सत्य हिन्दी ने कल ही अपनी एक रिपोर्ट में इशारा किया था कि जिस तरह मुंबई में बीती रात पहली फ्लाइट के लैंड करने पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने फ्लाइट के अंदर जाकर स्वागत किया था, मोदी सरकार इसे यूपी चुनाव में भुनाने की कोशिश करेगी। उसके बाद वैसा ही एक और स्वागत केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज दिल्ली में फ्लाइट के पहुंचने पर किया। 

पीएम ने कहा - आज का मतदान यूपी में बीजेपी की प्रचंड बहुमत वाली सरकार पर एक और ठप्पा लगाने वाला है। यूपी को दंगा मुक्त बनाने के लिए,गुंडा मुक्त बनाए रखने के लिए, यूपी के विकास के लिए, लोगों का भरपूर आशीर्वाद हमें मिल रहा है।

   

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें