+
मंत्री पुत्र को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस जयपुर पहुंची

मंत्री पुत्र को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस जयपुर पहुंची

राजस्थान में मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी को रेप और धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार करने दिल्ली पुलिस जयपुर पहुंच गई है। उदयपुर में कांग्रेस का चिंतना शिविर चल रहा है, वहां इस मामले की गूंज सुनाई दे सकती है। बीजेपी इसे लगातार मुद्दा बना रही है।

राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस की एक टीम रविवार सुबह जयपुर पहुंची। मंत्री के बेटे रोहित पर 23 वर्षीय महिला से कथित बलात्कार का आरोप है। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि मंत्री के बेटे ने पिछले साल आठ जनवरी से इस साल 17 अप्रैल के बीच कई मौकों पर उसके साथ दुष्कर्म किया और उससे शादी करने का वादा भी किया।

दिल्ली पुलिस की 15 सदस्यीय टीम को रोहित घर पर नहीं मिला तो पुलिस ने घर के बाहर नोटिस चिपका दिया है।महिला ने कहा कि उसने पिछले साल फेसबुक पर रोहित जोशी के साथ दोस्ती की और तब से वे संपर्क में हैं। अपनी पहली मुलाकात के दौरान, उसने आरोप लगाया, उसने उसके ड्रिंक में नशीला पदार्थ डाला और जब वह अगली सुबह उठी, तो रोहित ने उसे नग्न तस्वीरें और वीडियो दिखाए, जिससे वह चिंतित थी। उसने यह बात एफआईआर में दर्ज कराई है।

एक अन्य मुलाकात का जिक्र करते हुए उसने आरोप लगाया कि रोहित जोशी भी एक बार उनसे दिल्ली में मिले थे और उन पर जबरदस्ती की थी। "रोहित ने मुझे एक होटल में रुकवाया, जहां उसने पति-पत्नी के रूप में हमारे नाम दर्ज करवाए। फिर उसने मुझसे शादी करने का वादा किया ... वह हम दोनों के पुराने फोटो को अपलोड करने और वायरल करने की धमकी देता था।  उसने कहा कि 11 अगस्त, 2021 को, उसे पता चला कि वह गर्भवती थी। महिला ने आरोप लगाया कि रोहित ने उसे गर्भनिरोधक गोली लेने के लिए मजबूर किया, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया।

 - Satya Hindi

आरोपी रोहित जोशी के घर के बाहर लगा नोटिस

दिल्ली पुलिस को रोहित जोशी जयपुर में अपने आवास पर नहीं मिला। इसके बाद मंत्री के घर के बाहर दिल्ली पुलिस ने नोटिस चिपकाया है। जिसमें कहा गया है कि वो 18 मई को दोपहर 1 बजे पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस के सामने पेश हो। यह नोटिस सदर पुलिस स्टेशन दिल्ली की जांच अधिकारी शर्मिला यादव की ओर से जारी किया गया है।  

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें